Movie prime

गरीबी खत्म! 100 के नोट पर प्रिंट कर लें ये नंबर, फिर बेच दें 20 लाख रुपये में, जानिए आसान तरीका 

 
20 के नोट की खासियत  इंटरनेशनल मार्केट में आप 100 के नोट के बदले छप्परफाड़ कमाई कर सकते हैं। इस नोट की खासियत जानने के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, जिसमें सबसे पहले इस पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में इस नंबर को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। इस्लाम धर्म के लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना उचित समझते हैं।  आप भी अपने घर में शांति, अमन और चैन चाहते हैं तो फिर जल्द ही वैश्विक बाजार से इस नोट की खरीदारी कर सकते हैं। ऐसे में उन लोगों की मौज है, जिन्होंने अपनी गुल्लक में यह नोट सेविंग कर रखा है। बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो फिर पता नहीं कब तक पछतावा करना होगा। वैसे भी बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं, जो आपके लिए हबहुत ही जरूरी है।  फटाफट यहां करें नोट की बिक्री  वैश्विक बाजार में आप आराम से 100 के नोट की सेल कर सकते हैं। इसकी बिक्री करने के लए आपको कहीं ठोकर खाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि घर बैठकर आप आराम से इसकी सेल कर सकते हैं। एक नोट के बदले 5 लाख रुपये मिल रहे हैं। इतना ही नहीं अगर आपके पास 4 नोट रखे हैं तो फिर आराम से 20 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको ई-बे साइट पर क्लिक करने की जरूरत होगी।
 

नई दिल्लीः देश और विदेश के बाजारों में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिससे हर कोई अमीर व घनवान होने की मंशा को पूरी कर रहा है। अगर आप बिना किसी का कम घर बैठे हैं और पैसा कमाने का प्लान कर रहे हैं तो फिर अब चिंता करने की जरूरत नहीं है।

आप आराम से मोटी इनकम इकट्ठा कर सकते हैं। दरअसल मार्केट में अब 100 के नोट की मांग बढ़ती दिख रही है, जिसके बदले कुछ कंपनियां 5 लाख रुपये बदले में दे रही हैं। अगर आपने यह मौका हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। इसलिए जरूरी है कि आप पुराने वाले 100 के नोट के बदले छप्परफाड़ कमाई कर लें, नहीं तो हाथ से मौका निकल जाएगा।

20 के नोट की खासियत

इंटरनेशनल मार्केट में आप 100 के नोट के बदले छप्परफाड़ कमाई कर सकते हैं। इस नोट की खासियत जानने के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा, जिसमें सबसे पहले इस पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में इस नंबर को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। इस्लाम धर्म के लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए नोट की खरीदारी करना उचित समझते हैं।

आप भी अपने घर में शांति, अमन और चैन चाहते हैं तो फिर जल्द ही वैश्विक बाजार से इस नोट की खरीदारी कर सकते हैं। ऐसे में उन लोगों की मौज है, जिन्होंने अपनी गुल्लक में यह नोट सेविंग कर रखा है। बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो फिर पता नहीं कब तक पछतावा करना होगा। वैसे भी बार-बार ऐसे अवसर नहीं आते हैं, जो आपके लिए हबहुत ही जरूरी है।

फटाफट यहां करें नोट की बिक्री

वैश्विक बाजार में आप आराम से 100 के नोट की सेल कर सकते हैं। इसकी बिक्री करने के लए आपको कहीं ठोकर खाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि घर बैठकर आप आराम से इसकी सेल कर सकते हैं। एक नोट के बदले 5 लाख रुपये मिल रहे हैं। इतना ही नहीं अगर आपके पास 4 नोट रखे हैं तो फिर आराम से 20 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको ई-बे साइट पर क्लिक करने की जरूरत होगी।

WhatsApp Group Join Now