Movie prime

ज़ेलियो ग्रेसी आई इलेक्ट्रिक स्कूटर धांसू फीचर्स के साथ कर रहा है मार्केट में राज 

 
ज़ेलियो ग्रेसी आई इलेक्ट्रिक स्कूटर धांसू फीचर्स के साथ कर रहा है मार्केट में राज

ज़ेलियो ग्रेसी आई इलेक्ट्रिक स्कूटर एडवांस फीचर्स के साथ: आजकल भारत में लोग काफी तेजी से इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल की ओर बढ़ रहे हैं। नतीजतन, भारतीय बाजार में इसकी मांग तेजी से बढ़ रही है। इन मांगों को पूरा करने के लिए बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों के साथ-साथ कई नई कंपनियां इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में उतर आई हैं। वही आपको बता दें कि वो सभी नई कंपनियां भी मार्केट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

इसी सिलसिले में आज हम एक नई स्टार्टअप कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जिसमें कंपनी ने काफी कम कीमत में बेहतर रेंज का इलेक्ट्रिक स्कूटर निकाला है तो आइए उस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

सिंगल चार्ज पर 120 किमी की रेंज
कंपनी का दावा है कि नया इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर बिना किसी रुकावट के 120 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है। इसमें 60V/36Ah की क्षमता वाला बड़ा लिथियम आयन बैटरी पैक है। यह बैटरी ही है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इतनी लंबी दूरी तय करने में सक्षम बनाती है।

वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम ज़ेलियो ग्रेसी आई इलेक्ट्रिक स्कूटर है। वहीं अगर आप इसकी डिजाइनिंग पर गौर करें तो इसमें थोड़ा सा ध्यान भी दिया गया है, जो इसे आकर्षक बनाता है।

यह स्कूटर 118 किलोग्राम वजन के साथ आता है
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुल वजन पर नजर डालें तो इसका वजन आपको 118 किलोग्राम देखने को मिलता है। जो कि एक अच्छा वजन दिया गया है। वही कंपनी की ओर से इसमें आपको नॉर्मल चार्जिंग सिस्टम के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग फीचर भी देखने को मिलता है। बैटरी को 1.5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

वह देखा आपके लिए प्लस पॉइंट होने वाला है. इसमें आपको कई सामान्य फीचर्स के साथ-साथ कुछ एडवांस फीचर्स भी जोड़े गए हैं, जो इसे चलाने में आपकी मदद करेंगे।

कीमत मात्र ₹56,700 रखी गई है
वही अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें। तो मैं आपको बता दूं कि कीमत काफी खास होने वाली है। क्योंकि आप इसे मात्र ₹56,700 की एक्स-शोरूम कीमत के साथ खरीद सकते हैं इससे आप खुद ही अंदाजा लगा सकेंगे कि इतनी शानदार रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको इतनी कम कीमत पर क्यों उपलब्ध कराया गया है। वह आपके लिए बहुत बड़ा अवसर साबित हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now