Movie prime

 Top 5 Sports bike in India की लिस्ट में शामिल इन बाइक की परफॉरमेंस देख चौंक जाएंगे।

 
 Top 5 Sports bike in India की लिस्ट में शामिल इन बाइक की परफॉरमेंस देख चौंक जाएंगे।

Top 5 Sports bike in India: आजकल हम भारतीय सड़कों पर हर तरह की स्पोर्ट्स बाइक देखते हैं। और भारतीय युवा स्पोर्ट्स बाइक्स को काफी पसंद भी करते हैं। इसीलिए हमने सोचा कि आज हम आपको इस खबर में भारत की पांच स्पोर्ट्स बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मौजूदा समय में भारत के युवाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। इस खबर में हम आपको न सिर्फ इस बाइक के बारे में बल्कि इसकी ऑन रोड कीमत, इंजन और माइलेज के बारे में भी बताएंगे।

यामाहा R15 V4

भारतीय ग्राहकों के लिए जब भी स्पोर्ट्स बाइक की बात आती है तो यामाहा R15 V4 का नाम सबसे पहले आता है। इस स्पोर्ट बाइक में आपको 149.5 सीसी का इंजन पावर देखने को मिलता है। जो कि समान इंजन क्षमता के साथ लगभग 50 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है। स्पोर्ट्स बाइक की ऑन-रोड कीमत करीब 2.17 लाख रुपये है।

बजाज पल्सर आरएस

स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है बजाज पल्सर आरएस 200। इस स्पोर्ट बाइक में आपको 199.5 सीसी का इंजन पावर देखने को मिलता है। जो कि समान इंजन क्षमता के साथ लगभग 40 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है। स्पोर्ट्स बाइक की ऑन-रोड कीमत करीब 2.03 लाख रुपये है।

टीवीएस अपाचे आरआर 310

टीवीएस अपाचे आरआर 310 स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती है। इस स्पोर्ट बाइक में आपको 312.2 सीसी का इंजन पावर देखने को मिलता है। जो कि समान इंजन क्षमता के साथ लगभग 35 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है। स्पोर्ट्स बाइक की ऑन-रोड कीमत करीब 3.18 लाख रुपये है।

सुजुकी Gixxer एस एफ

सुजुकी जिक्सर एसएफ स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में चौथे नंबर पर आती है। इस स्पोर्ट बाइक में आपको 155 सीसी का इंजन पावर देखने को मिलता है। जो कि समान इंजन क्षमता के साथ लगभग 45 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है। स्पोर्ट्स बाइक की ऑन-रोड कीमत करीब 1.66 लाख रुपये है।

केटीएम आरसी 200

स्पोर्ट्स बाइक की लिस्ट में KTM RC 200 पांचवें नंबर पर आती है। इस स्पोर्ट बाइक में आपको 199.5 सीसी का इंजन पावर देखने को मिलता है। जो कि समान इंजन क्षमता के साथ लगभग 44 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में भी सक्षम है। स्पोर्ट्स बाइक की ऑन-रोड कीमत करीब 2.48 लाख रुपये है।

WhatsApp Group Join Now