Movie prime

TVS iQube scooter की कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान

 
TVS iQube scooter की कीमत जानकर हो जायेंगे हैरान
टीवीएस स्कूटर भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाने वाला स्कूटर है। टीवीएस मोटर के कई शानदार स्कूटर पहले से ही बाजार में उपलब्ध हैं लेकिन इस बीच टीवीएस मोटर ने एक और शानदार स्कूटर लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक इस शानदार स्कूटर के अंदर आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस बेहतरीन फीचर्स वाले स्कूटर ने बाजार में आते ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अगर हम इसके बारे में बात करें तो यह स्कूटर देखने में बेहद स्टाइलिश है। आज के मॉडल युग में यह स्कूटर आम लोगों को काफी पसंद आता है। TVS ने भारतीय बाजार में अपना iQube इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है। और अपने नाम एक रिकॉर्ड बना लिया है. बताया जाता है कि इस स्कूटर की अब तक 200 से ज्यादा यूनिट्स बिक ​​चुकी हैं। कंपनी ने इस स्कूटर में काफी सुरक्षा बरती है।

TVS iQube स्कूटर की जबरदस्त बैटरी पावर

TVS iQube स्कूटर की बैटरी की बात करें तो कंपनी का कहना है कि यह बैटरी रिमूवेबल नहीं है। यह 2.25kwh लिथियम आयन बैटरी से बनी है। इसके अंदर 5A होम चार्जिंग सर्किट का उपयोग करना होगा जो आपकी बैटरी को लगभग 5 घंटे में पूरी तरह चार्ज कर देगा। TVS iQube स्कूटर की ऑन-रोड रेंज 140 किमी होने का दावा है। और इसके साथ ही यह 75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम है।

TVS iQube स्कूटर में टच स्क्रीन काम करेगी

इस स्कूटर की एक और खास बात यह है कि यह स्कूटर आपको TVS iQube स्कूटर टच स्क्रीन के साथ मिलता है। यह स्कूटर आपको 17.78 सेमी की टीएफटी टच स्क्रीन के साथ देखने को मिलेगा। इस स्कूटर के अंदर आप म्यूजिक सोशल मीडिया नोटिफिकेशन आदि का उपयोग कर सकते हैं।

TVS iQube स्कूटर की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे

TVS iQube स्कूटर की कीमत की बात करें तो यह ₹99000 से ₹140000 के बीच बताई जा रही है। अगर हम बात करें तो इस स्कूटर को अगर आप एक बार चार्ज करते हैं तो यह रोड रेंज पर 100 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है।

WhatsApp Group Join Now