Movie prime

 यामाहा की नई एमटी-15 यूथो की पहली पसंद बनी स्टैंडर्ड फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ देखें कीमत

 
Yamaha
 

युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की न्यू MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत, यामाहा की इस बाइक ने कई अच्छी-अच्छी हस्तियों का दिल जीत लिया है। इस बाइक में मिल रहा स्टील इंजन, यामाहा कंपनी ने अपनी दमदार मोटरसाइकिल Yamaha की न्यू MT-15 का नया वर्जन बाजार में लॉन्च कर दिया है।

Yamaha ने लांच किया MT-15 का नया अपडेटेड मॉडल

स्पोर्ट्स टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी यामाहा ने एक नई बाइक लॉन्च की है, इसमें आपको अपडेटेड इंजन के साथ और भी स्टाइलिश लुक मिल रहा है। इस बाइक में ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया गया है। जिससे की इसका लुक और भी ज्यादा Sporty नजर आ रहा है।

युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की न्यू MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत

New Yamaha MT 15 में मिल रहा है दमदार इंजन

घरेलू दोपहिया बाजार में यामाहा की इस बाइक का मुकाबला सीधे तौर पर सुजुकी जिक्सर एसएफ से होता है, इसमें आपको 155cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ वेरिएबल वॉल्व एक्चुएशन सिस्टम वाला इंजन देखने को मिल रहा है जो कि 10,000rpm पर 18.1hp का पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट में सक्षम है। यह इंजन OBD-2 नियमों के अनुरूप तैयार किया गया है। इसमें 17-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 56.87 km/l माइलेज देने में सक्षम है।

New Yamaha MT-15 में मिल रहे है स्टैण्डर्ड फीचर्स

मार्केट में एक तरफ़ा राज करने आई New Yamaha MT-15 इसमें आपको फीचर्स के तौर पर डुअल-चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक और ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसके साथ में Y-कनेक्ट वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। साथ में इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे फीचर्स शामिल किये गए है।

New Yamaha MT-15 की जानिए कीमत

युवाओ की पहली पसंद बनी Yamaha की न्यू MT-15, स्टैण्डर्ड फीचर्स और Stylish लुक के साथ देखिए कीमत, New Yamaha MT-15 की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत लगभग 1.65 लाख रखी गयी है। जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरिएंट में आती है।

WhatsApp Group Join Now