Movie prime

  कातिलाना लुक और तूफानी फीचर्स से मचायेंगी तहलका Yamaha की नई बुलेट होगी जल्द लॉन्च

Yamaha RX 100: आज के समय में लोग बाइक को छोड़ Yamaha की ये RX100  bullet को ज्यादा लाइक करते थे। किन्तु समय के साथ इस बाइक की डिमांड धीरे धीरे कम होने लगी थी इन्ही बातो को ध्यान में रखते हुए यामाहा की इस बाइक को पुनः मार्केट में अपने नए अंदाज में ला सकते है तो आइये जानते है फिचर्स, माइलेज इंजन के बारे मैं

 
Yamaha
 

Yamaha RX100 का नया लुक जल्द होगा लॉन्च 

Yamaha RX100 का नया वेरिएंट जापान देश में लॉन्च कर दिया गया है लेकिन अब जल्द ही भारत में लॉन्च करने की योजना बना सकते है। वैसे इस बाइक को कंपनी कब लांच करेगी इसकी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। यामाहा RX 100 में आपको काफी सारे मॉडर्न फीचर मिलने वाले हैं। यामाहा नब्बे के दशक के जमाने में राजा बाइक के नाम से जानी जाती थी। यामाहा अभी भी बाजार में अपने पिकअप और शानदार परफॉर्मेंस के जरिए जानी जाती है।

Yamaha RX100  तूफानी फीचर्स के साथ

हम बात करें यदि इस लग्जरी बाइक के फीचर्स की तो  Yamaha RX100 बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसी उन्नत सुविधाओं के साथ आ सकती है, जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल घड़ी, ईंधन गेज, नेविगेशन, वास्तविक समय स्थान और कम ईंधन संकेतक शामिल हैं।

साथ में इस बाइक में आपको नए कनेक्टिविटी और नई-नई टेक्नोलॉजी दिख जाएगी। इस बाइक में हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी, ABS, एक्सेलरेटेड ब्रेकिंग सिस्टम इतिहास जैसे नए फीचर देखेंगे। इसके अलावा डिजिटल डिस्पले साथी साथ स्मार्ट नेवीगेशन तकनीक शामिल हो सकते हैं।

Yamaha RX100  पॉवरफुल इंजन के साथ

यदि हम बात करें इस बाइक के पावरफुल इंजन की तो Yamaha RX100 में 250cc का इंजन शामिल होगा। एक स्पोर्ट्स बाइक होने के नाते, Yamaha RX100 सुरक्षा को भी प्राथमिकता देती है। यामाहा की यह बाइक पिकअप के मामले में किसी अन्य बाइक से कम नहीं है।

Yamaha RX100  सेफ्टी फिचर्स 

Yamaha RX100  सेफ्टी फिचर्स  में आपको सुरक्षा के लिए बाइक के दनों टायरों में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एबीएस की सुविधा होगी, जिससे बाइक को नियंत्रित करना आसान हो जाएगा। ट्यूबलेस टायर वाली यह बाइक आपको कठिन रास्तों पर भी नहीं छोड़ेगी और पंचर होने के बाद भी आप इसे 80 से 100 किलोमीटर तक चला सकते हैं। यामाहा अपने इस बाइक के शैप्ड फ्यूल टैंक, स्लीक हेडलाइट्स साथ ही साथ ऑर्गेनिक बॉडी लाइंस को काफी अट्रैक्टिव बनाने की संभावना बताई जा रही है

Yamaha RX100 काफी कम कीमत के साथ

Yamaha RX100 हम यदि इसके फिचर्स की बात करें तो  3 लाख रुपये तक की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Yamaha ने भारत में नई Yamaha RX100 की सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है। लेकिन अफवाहें बताती हैं कि यह 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत तक सड़कों पर आ सकती है।

WhatsApp Group Join Now