Public Haryana News Logo

युवा दिलों की धड़कनें बढ़ाएगी Yamaha RX100, इन दिनों इन टॉप फीचर्स के साथ होगी लॉन्च

 | 
Yamaha RX100
 Yamaha RX100 की फिर से लॉन्चिंग: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Yamaha RX100 जल्द ही एक नए अवतार, किलर लुक में लल्लनटॉप फीचर्स के साथ वापसी करेगी. Yamaha RX 100 भारतीय दोपहिया बाजार में एक ऐसा नाम है, जो शायद हर व्यक्ति ने कभी न कभी सुना ही होगा। Yamaha RX 100 से ज्यादातर लोग परिचित होंगे लेकिन बहुत से लोगों ने इस बाइक को काफी समय से नहीं देखा होगा क्योंकि इसे बंद कर दिया गया है. भारत में Yamaha की शायद ही कोई ज्यादा लोकप्रिय बाइक हो.

New Yamaha RX100 के ताबड़तोड़ इंजन की बात की जाये तो अगर Yamaha RX100 यदि मार्केट में वापस आती है तो इसमें बड़ा इंजन देखने मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस दिशा में विचार कर रही है. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि कौन सा इंजन दिया जा सकता है. यामाहा के पास अभी 125 सीसी इंजन, 150 सीसी और 250 सीसी इंजन हैं. एक नया साउंड इसमें देखने मिलेंगा।

बात की जाये New Yamaha RX100 के शानदार फीचर्स की तो आपको बता दें कि कंपनी Yamaha ने अपनी RX100 को बड़े इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ बाजार में पेश करने की घोषणा करके अपने यूजर्स को एक बड़ी खुशखबरी दी है। उनके मुताबिक, RX100 अपना मौजूदा नाम के साथ ही बाजार में आएगी। इसमें नई बड़े अपडेट आपको देखने मिलेंगे। इसमें आपको बहुत से डिजिटल फीचर्स देखने मिलेंगे।

बात करे New Yamaha RX100 Yamaha की संभावित कीमत की तो इस कंपनी ने अपनी इस आईकॉनिक गाड़ी को बढ़ती डिमांड के चलते जल्द ही पेश करेगी जहां हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपनी इस बाइक को 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं। जहां इसकी कीमत की बात करें तो माध्यम बजट और बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी इसे 1 लाख की कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here