Movie prime

 Yamaha RX100, फिर से मशहूर होने के लिए तैयार, इतनी कम कीमत में धांसू माइलेज और फीचर्स
 

 
Yamaha RX100
 

नई दिल्ली:2024 Yamaha Rx 100। रॉयल एनफील्ड केटीएम जैसी बाइकों की खैर नहीं होगी, इसलिए यामाहा ने देश में बड़ी-बड़ी कंपनियों को टक्कर देने का लक्ष्य रखा है। 90 के दशक में बेची गई यामाहा आरएक्स 100 बाइक अब आधुनिक फीचर, शक्तिशाली इंजन और बेहद स्टाइलिश दिखने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट में बचा जा रहा है कि कंपनी इसमें सबसे ज्यादा अपडेट कर ला रही है। जिससे ग्राहकों की यह पहली पसंद बनने वाली है। आपने रेसिंग के लिए फेमस रही आप ने फिल्मों मे इस बाइक को जरूर देखा होगा।

Yamaha Rx 100 में मिलेगा इतना दमदार इंजन
कंपनी इस बाइक में पहले से ज्यादा दमदार इंजन देने जा रही है, जो नई टेक्नोलॉजी पर आधिरत होगा। जिससे Yamaha RX 100 बाइक में 225cc का BS6 फेज टू इंजन देने वाली है, जिससे यह इंजन 20bhp की पावर के साथ 19.93 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। जिससे एवरेज की बात करें तो लो मेंटेनेंस के साथ-साथ बड़े आराम से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।


इन जबरदस्त फीचर्स में आ रही Yamaha Rx 100
कंपनी Yamaha Rx 100 के फ़ीचर्स में कोई कमी नहीं छोड़ने वाली है, जिससे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल घड़ी, ईंधन गेज, नेविगेशन, रियल टाइम के नेविगेशन और कम ईंधन संकेतक जैसे फीचर्स शामिल किए जा रहे है।

इतने बजट में लॉन्च होगी Yamaha Rx 100
तो वही बाइक के अहम जानकारी की बात करें तो Yamaha इस बाइक को एक किफायती कीमत में ला रही है, इसकी कीमत का अंदाजा 1 लाख रुपए के आसपास हो सकती है, और इसे 2025 के शुरुआत में उतारा जा सकता है। और इसके बाद में बुकिंग शुरु हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now