Movie prime

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही है यामाहा RX 100 बाइक

 
रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही है यामाहा RX 100 बाइक
यामाहा आरएक्स 100 बाइक लॉन्च: पिछले कुछ समय से बाजार में आधुनिक डिजाइन सेगमेंट में यामाहा कंपनी एक तरफ बढ़त हासिल कर रही है, जहां अब रॉयल एनफील्ड बाइक ने यामाहा कंपनी की जगह ले ली है और भारतीय बाजारों में अपने ग्राहकों को मजबूती से आकर्षित किया है, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी भारतीय बाजारों में एक बार फिर आधुनिक डिजाइन सेगमेंट वाली यामाहा आरएक्स 100 बाइक लॉन्च कर सकती है जिसमें आपको दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज देखने को मिलेगा। इस साल बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह एक सस्ता विकल्प बन गया है। के लिए बजट विकल्प.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही है यामाहा RX 100 बाइक

यामाहा आरएक्स 100 बाइक काफी मॉडर्न और रेट्रो डिजाइन के साथ आती है, इसके फ्रंट की तरफ कंपनी ने इसे रॉयल एनफील्ड बुलेट की तरह ही डिजाइन किया है, जिसके चलते माना जा रहा है कि अगर इसे बाजार में दोबारा लॉन्च किया जाता है तो इसका सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड से होगा। बुलेट जो बाजार में पहले से ही ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल के दिनों में यामाहा आरएक्स 100 बाइक की बिक्री लगातार बढ़ रही है, इसलिए कंपनी ने इसे नए अपडेटेड वर्जन में लॉन्च करने की कोशिश की लेकिन किसी कारण से इसे भारतीय बाजारों में बंद कर दिया गया।

100 सीसी का इंजन 75 किलोमीटर का माइलेज देगा

माना जा रहा है कि यामाहा आरएक्स 100 बाइक को कंपनी अपडेटेड लुक और नए इंजन सेगमेंट के बीच बाजार में उतारेगी जो 100 सीसी सेगमेंट के अंदर बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स से काफी बेहतर हो सकती है। माइलेज भी बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारी मिल रही है कि यह 1 लीटर पेट्रोल में करीब 75 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी। दूसरे शब्दों में कहें तो माइलेज के मामले में यह बजाज प्लैटिना जैसी कारों को टक्कर दे रही है।

यामाहा आरएक्स 100 बाइक का क्लासिक डिजाइन

यामाहा आरएक्स 100 बाइक अपने क्लासिक डिजाइन के लिए काफी मशहूर मानी जाती है जिसकी बॉडी शॉप को कंपनी ने काफी पतला बनाया है जहां ताजा अपडेट के अनुसार प्राप्त जानकारी से पता चलता है कि यामाहा आरएक्स 100 बाइक अब नए अपडेटेड बाजार में है अवतार लॉन्च किया जाएगा जिसके फ्यूल टैंक और फ्रंट डिजाइन में कंपनी थोड़ा बदलाव कर सकती है।

WhatsApp Group Join Now