Public Haryana News Logo

Yamaha RX 100! तैयार हो जाए, एक बोल्ड और आकर्षित रूप में फिर से धमाल करेगी

 | 
 Yamaha RX 100

 Yamaha RX 100 मोटरसाइकिल ऐसी-ऐसी बाइकें, जो आज भी सेकंड हैंड मॉडल में बेहतरीन हैं, भारतीय बाजार के बाइक सेगमेंट में रही हैं। कंपनियां एक बार फिर से लोकप्रिय बाइकों को लांच कर ग्राहकों का दिल जीतने वाली हैं।

तो यामाहा इंडिया, सबसे पुरानी बाइक बनाने वाली कंपनियों में से एक है, फिल्मों में स्टंट करने वाली कई लोकप्रिय बाइक ला रही है। इसमें से एक, यामाहा की लोकप्रिय RX 100 बाइक, जल्द ही भारतीय बाजार में वापस आने वाली है। हाँ, आपने सही पढ़ा।

वास्तव में, आधुनिक दिखने और डिजाइन में फिर से वापसी करने के लिए तैयार Yamaha RX 100 में कई बदलाव सामने आ रहे हैं। मौजूदा समय में, कंपनी बाइक को आधुनिक फीचर्स और दिखने वाले डिजाइन में बदलने वाली है। जो इस श्रेणी में फिर से अपनी जगह बना पाए।

समाचारों के अनुसार, Yamaha RX 100 में नई टेक्नोलॉजी पर आधारित अधिक शक्तिशाली इंजन मिलेगा। Yamaha RX 100 बाइक में 225cc का BS6 फेज टू इंजन है, जो 20bhp की कड़क पावर और 19.93 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है।

Yamaha RX 100 में शामिल होने वाले नवीनतम फीचर्स: कुछ सूचनाओं के अनुसार, कंपनी ने RX 100 में नवीनतम टेक्नोलॉजी के नवीनतम फीचर्स जोड़ने की योजना बनाई है। यह एबीएस, डिस्क ब्रेक, चार्जिंग पोर्ट और डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ आता है। कंपनी इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देगी जो बाइक के बारे में राइडर को पूरी जानकारी देगा।


कंपनी इसमें स्मार्टफोन से जुड़ा हुआ ऐप शामिल कर सकती है। जिससे राइडर बाइक के विवरण को अपने स्मार्ट फोन पर देख सकता है।

Yamaha RX 100 की इतनी सी लागत से कंपनी को लगता है कि यह एक किफायती रेंज वाली बाइक होगी। जिससे कम मेंटेनेंस और अधिक आराम से 65 km/l का माइलेज मिल सकता है।

नई Yamaha RX 100 कब लॉन्च होगी? कंपनी भारत में नए मॉडल की बाइक को 2025 की शुरुआत में पेश कर सकती है। यह लगभग एक लख रुपये की कीमत हो सकती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here