Public Haryana News Logo

KTM को पछाड़ने जल्द ही आ रही है Yamaha RD350, मिलेंगे कमाल के फीचर्स

 | 
KTM को पछाड़ने जल्द ही आ रही है Yamaha RD350, मिलेंगे कमाल के फीचर्स
यामाहा RD350: यामाहा की कई बाइक्स नए अंदाज में लॉन्च हो रही हैं। उन्हीं बाइक्स में से एक है यामाहा RD350। दरअसल, यह पहली बार नहीं है जब यामाहा की RD350 भारत में लॉन्च हो रही है। ये बाइक्स 80 और 90 के दशक में काफी लोकप्रिय थीं। यह बाइक अपने क्लासिक डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती थी। लेकिन अचानक इस बाइक का निर्माण बंद हो गया। दरअसल, इस बाइक को अब दोबारा लॉन्च किया गया है। इसकी स्थिति काफी अच्छी होगी. इस खबर के बाद हर कोई इसके लॉन्च का इंतजार कर रहा है।

हो रहा है इनका मुकाबला

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें आपको क्लासिक लुक में मिलेगा। यह बाइक अभी तक लॉन्च भी नहीं हुई है, इसलिए यदि आप इसकी तुलना रॉयल एनफील्ड 350cc, होंडा H’ness CB350, Jawa/Yezdi और आने वाली बजाज-ट्रायम्फ और हीरो-हार्ले बाइक से करते हैं।

इंजन

दरअसल, यामाहा की सभी बाइक्स में आपको इंजन काफी दमदार मिलेगा। जहां तक ​​यामाहा RD350 में मिलने वाले इंजन की बात है तो इसमें आपको 347cc का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। दरअसल, इस बाइक में लगा इंजन अधिकतम 39 bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसमें फोर-स्ट्रोक इंजन है। इसमें डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और असिस्ट और स्लिपर क्लच भी देखने को मिलता है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

विशेषताएँ

आपको बता दें कि इस यामाहा RD350 बाइक में आपको बेहतरीन चीजें मिलेंगी। इसमें आपको एक चमकदार हेडलाइट, एक स्क्रीन देखने को मिलती है। आपको इसमें फोन से कनेक्ट करने का तरीका, आपको कंट्रोल में रखने वाला फीचर, क्लच जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसे बहुत अच्छे से डिज़ाइन किया गया है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here