Movie prime

 Yamaha RD 350 होगी कम बजट में लॉन्च देखे इस BIKE की पूरी डिटेल 

 
 Yamaha RD 350 होगी कम बजट में लॉन्च देखे इस BIKE की पूरी डिटेल
यामाहा आरडी 350 नई बाइक: आकर्षक डिजाइन के अंदर नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अब काफी आकर्षक डिजाइन वाली बाइक लॉन्च की जा रही है जहां कुछ समय पहले रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने वाली मशहूर बाइक यामाहा कंपनी ने अपनी मशहूर बाइक यामाहा आरडी लॉन्च की थी जो कि पहले से बेहतर मानी जा रही थी। बाजार में काफी कम बजट रेंज में अन्य आकर्षक डिजाइन वाली रेट्रो बाइक उपलब्ध हैं लेकिन किसी कारणवश कंपनी ने इसे भारतीय बाजारों में बंद कर दिया था लेकिन हाल ही में मिल रही खबरों के मुताबिक यामाहा एक बार फिर अपनी यामाहा आरडी 350 बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।

यामाहा आरडी 350 फीचर्स के मामले में काफी बेहतर होगी

सबसे खास बात यह है कि आकर्षक डिजाइन और रेट्रो डिजाइन वाली यामाहा आरडी 350 आई में कंपनी काफी अच्छे फीचर्स का इस्तेमाल करेगी, जिसके फीचर्स की लिस्ट में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम शामिल है। और एक सहायता और स्लिपर क्लच। इन सुविधाओं का लक्ष्य एक संपूर्ण और आधुनिक सवारी अनुभव प्रदान करना है।

यामाहा आरडी 350 कम बजट में लॉन्च होगी

हाल ही में मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर यामाहा अपनी यामाहा आरडी 350 को भारतीय बाजारों में लॉन्च करती है तो इसे काफी कम बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा, वहीं ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी संभावित कीमत 1.50 लाख रुपये से काफी कम होगी।

यामाहा आरडी 350 इंजन की शक्ति और माइलेज

350 सीसी के दमदार इंजन के साथ यामाहा अब अपनी आने वाली बाइक यामाहा आरडी 350 लॉन्च करेगी। माइलेज की बात करें तो यह 45 किमी प्रति घंटे से लेकर 75 किमी प्रति घंटे तक का संभावित माइलेज देने की उम्मीद है।

WhatsApp Group Join Now