Movie prime

यामाहा R15 बाइक में दमदार इंजन और माइलेज मिलेग

 
यामाहा R15 बाइक में दमदार इंजन और माइलेज मिलेगा
यामाहा R15 स्टाइलिश बाइक: आजकल बढ़ते आकर्षण के दौर में बेहतर और आकर्षक डिजाइन वाली बाइक्स की डिमांड भी लगातार बढ़ रही है। जहां इसी मांग को पूरा करने के लिए यामाहा ने अब भारतीय बाजारों में वापसी कर ली है। जिसने भारतीय बाजार में नई तकनीक और काफी आधुनिक फीचर्स के साथ अपनी सबसे कम बजट वाली स्पोर्टी बाइक यामाहा R15 बाइक लॉन्च की है। जिसमें आपको काफी नए डिजाइन देखने को मिलेंगे जो कि कंपनी के पोर्टफोलियो में उपलब्ध अन्य बाइक्स में आपको देखने को नहीं मिलते हैं।

यामाहा R15 बाइक की बिक्री भी बड़ी है

अगर सेल्स रिपोर्ट की बात करें तो यामाहा कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में बेची जाने वाली बाइक्स की लिस्ट में यामाहा R15 बाइक शुरुआती नंबर पर है। जो स्पोर्टी और नए क्लासिक डिजाइन के साथ भारतीय बाजारों में ग्राहकों द्वारा काफी खरीदा जाता है। क्योंकि इसके फ्रंट और रियर में आपको अन्य महंगी कारों के मुकाबले काफी बेहतर बॉक्सर डिजाइन देखने को मिलेगा, जो भारतीय बाजारों में सीधे तौर पर बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे को टक्कर देती है।

यामाहा R15 बाइक की विशेषताएं

फीचर्स लिस्ट सबसे पहले इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो यामाहा ने अपनी यामाहा R15 बाइक को स्पोर्टी स्टाइलिंग फीचर्स के साथ सिंगल प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के अलावा हैंडलबार पर क्लिप-ऑन और स्टेप्ड सीट दी है। इन फीचर्स की मदद से साल 2023 में आधुनिक तकनीक वाली यामाहा R15 बाइक काफी पसंद की जा रही है।

यामाहा R15 बाइक में दमदार इंजन और माइलेज मिलेगा

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक यामाहा आर15 बाइक में आपको 115 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिल सकता है। यह 18.1 bhp की पावर और 14.2 एनएम का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। जहां तक ​​माइलेज की बात है तो ताजा जानकारी के मुताबिक यह करीब 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

यामाहा R15 बाइक की कीमत काफी कम है

अगर हम शोरूम में उपलब्ध कीमतों की बात करें तो आप भारतीय बाजारों में यामाहा आर15 बाइक को बाजार में 152000 की कीमत पर आसानी से खरीद सकते हैं। जिसकी कीमत शोरूम में अन्य शुल्कों की मदद से बढ़ाई जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now