Movie prime

 Yamaha ने लॉन्च की अपनी नई बाइक जानिए इसकी डिटेल 

 
 Yamaha ने लॉन्च की अपनी नई बाइक जानिए इसकी डिटेल
यामाहा एयरॉक्स 155: अभी हाल ही में यामाहा ने भारत में एरोक्स 155 का नया मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी एडिशन लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,48,3 रुपये है इसमें आपको कई फीचर्स मिलते हैं. इसमें आपको दूसरा मोटोजीपी एडिशन मॉडल दिया गया है। इसकी कीमत भी आपके बजट में रहने वाली है. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

रंग विकल्प
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यामाहा मोटोजीपी एडिशन के अलावा एयरॉक्स 155 में आपको एक नहीं बल्कि चार कलर ऑप्शन मिलते हैं. मैटेलिक ब्लैक, रेसिंग ब्लू, ग्रे वर्मिलियन और सिल्वर। यह मॉडल क्लास डी हेडलाइट्स से सुसज्जित है। आपको सड़क पर बेहतर रोशनी और अच्छी दृश्यता मिलती है।

इंजन
इंजन की बात करें तो यामाहा एरोक्स 155 सीसी, 4-वाल्व, लिक्विड-कूल्ड, ब्लू कोर इंजन द्वारा संचालित है। यह बाइक वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (VVA) से लैस है। इस स्कूटर में लगा वही इंजन 8,000 आरपीएम पर 14.7 बीएचपी और 6,500 आरपीएम पर 13.9 एनएम उत्पन्न करने में सक्षम है। यह स्कूटर OBD2 और E20 फ्यूल को सपोर्ट करता है।

विशेषताएँ
जहां तक ​​इसमें मिलने वाली सुविधाओं की बात है, तो यह ऑल-एलईडी लाइटिंग, ब्लूटूथ-सक्षम इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीफ़ंक्शन कुंजी, स्वचालित स्टार्ट और स्टॉप सिस्टम, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ फ़ंक्शन और सिंगल-चैनल एबीएस जैसी कई सुविधाओं के साथ आता है। ... इसके अलावा, इस मैक्सी स्कूटर के हार्डवेयर में सस्पेंशन के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ट्विन-साइडेड रियर स्प्रिंग्स शामिल हैं। ब्रेकिंग सेटअप फ्रंट में 230 मिमी सिंगल डिस्क और रियर में 130 मिमी ड्रम है।

WhatsApp Group Join Now