Movie prime

Yamaha अपनी Rx100 के साथ वापसी करने वाली है, बाइक को देख पुराना समय याद आ जाएगा

 
Yamaha Rx100
Yamaha अपनी एक पुरानी लोकप्रिय बाइक को फिर से लॉन्च करने जा रही है. इस बाइक को RX 100 (Yamaha Rx 100) के नाम से जाना जाता था और इसे में लॉन्च किया गया था यह बाइक काफी पॉपुलर हुई थी लेकिन 1996 में इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया गया था। अब Yamaha मोटरसाइकिल को फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जैसा कि बताया गया कि यह बाइक ( Rx 100 ) लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थी। अब यामाहा ( Yamaha Rx100 ) इसे फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार है। अधिक जानकारी लॉन्च के बाद उपलब्ध होगी।

यामाहा अब उसी बाइक को फिर से लॉन्च करने जा रही है। इस बाइक के लॉन्च होने के बाद इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं। नई जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बाइक में आधुनिक तकनीक के साथ कुछ नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं। उम्मीद है कि इस बाइक की वापसी यामाहा को अपनी पुरानी प्रतिष्ठा फिर से हासिल करने में मदद करेगी।

जबरदस्त सुविधाएँ प्राप्त करें

यामाहा ( New Yamaha Rx 100) अपने पुराने लेकिन लोकप्रिय मॉडलों में से एक को फिर से लॉन्च कर अपनी सफलता को दोहराना चाहती है। नए मॉडल में अपग्रेडेड फीचर्स के साथ अलॉय व्हील्स जोड़े जा सकते हैं। कंपनी के 2025 और 2026 में नए उत्पाद लॉन्च करने की उम्मीद है। यामाहा आरएक्स 100 को में लॉन्च किया जा सकता है

यामाहा (यामाहा आरएक्स 100) एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो भारत में ओला एस1 प्रो सिंपल वन और ओकिनावा को टक्कर देगी। यामाहा (Yamaha Rx 100) का अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर अन्य स्कूटर्स के मुकाबले काफी अलग होने की संभावना है। इसके अलावा यामाहा भारत में वैश्विक बाजार में स्कूटरों का आयात कर सकती है। बाइक में 98.2 सीसी का एयर कूल्ड रीड वाल्व इंजन था जो 11.2 एचपी और 10.39 एनएम का टार्क पैदा करता था। यह इंजन 4-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ था। बाइक की टॉप स्पीड 110 किमी प्रति घंटा थी। यह बाइक हाई फ्लुइडिटी, तेज स्पीड और बेहतर माइलेज के लिए जानी जाती थी।

WhatsApp Group Join Now