Movie prime

 यामाहा फ़सिनो फाई हाइब्रिड स्कूटर  मात्र ₹6000 में देकर ले जाएं घर

 
Yamaha
 

नई दिल्ली।  इन दिनों मार्केट में पेट्रोल डीजल से चलने वाले वाहनों से कहीं ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड काफी बढ़ती जा रही है। ऐसे में यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो उसके चार्जिंग से लेकर इसकी बढ़ी कीमत को देखकर आप हताश हो रहे है। लेकिन हम आपके पास ऐसी स्कूटर लेकर आ रहे है जो काफी कम कीमत की होने के साथ बैटरी और पेट्रोल दोनो से चलने वाली स्कूटर है।

आपको बता दे टू व्हीलर इंडस्ट्री में यामाहा कंपनी ने हाल में ही एक हाइब्रिड स्कूटर को पेश करने की घोषणा की है। जिसका नाम Yamaha Fascino Fi Hybrid Scooter है। आइए जानते हैं इसकी खासियतो के बारे में..

Yamaha Fascino Fi Hybrid Scooter की खासियत

यदि आप इस बेस्ट हाइब्रिड स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है यह पके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है क्योकि इस स्कूटर को आप पेट्रोल और बैटरी दोनों से दौड़ा सकते हैं। यह किसी भी परिस्थिति में आपका साथ नहीं छोड़ सकती है। यदि आपका स्कूटर बीच रास्ते में पेट्रोल के चलते बंद हो जाता है तब आप इसे बैटरी के सहारे चला सकते हैं।

Yamaha Fascino Fi Hybrid Scooter इंजन

Yamaha Fascino Fi Hybrid Scooter इंजन के बारे में बात करें तो इसमें E20 और OBD2 कंप्लेंट इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसमें 125cc सिंगल सिलेंडर लगाया दिया गया है। जो 8.2 hp की पावर और 10.3 Nm की टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

WhatsApp Group Join Now