Movie prime

धांसू लुक और दमदार इंजन के साथ Jawa रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए तैयार है 

 
Royal Enfield से टक्कर लेने को तैयार Jawa, धांसू लुक और दमदार इंजन के साथ
 

दोस्तों अगर आप बाइक खरीदने का मन बना लिया है और कुछ हटकर, दमदार लुक वाली बाइक खोज रहे हैं? तो जावा 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. ये बाइक आपको 70 के दशक की याद दिलाएगी, वो भी तगड़े इंजन और नई टेक्नोलॉजी के साथ. चलिए, आज हम आपको जावा 350 से जुड़ी हर डिटेल्स बताते है

डिज़ाइन और आधुनिक तकनीक
Jawa 350 देखने में भले ही 70 के दशक की बाइक लगे, लेकिन इसके अंदर का इंजन और टेक्नोलॉजी बिल्कुल नई है. गोल हेडलैंप, आसानी से पकड़ आने वाला हैंडलबार, विंटेज स्टाइल फेंडर और बल्ब टाइप लाइटिंग सिस्टम आपको पुराने जमाने की याद दिलाएंगे. वहीं, दूसरी तरफ इसमें आपको ओडोमीटर रीडिंग के लिए पुराने स्टाइल का एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलेगा, जिसमें छोटे डिजिटल इनसेट्स लगे हैं. ये मॉडर्न टच इसे और भी खास बनाता है.

इंजन
जवा 350 की असल ताकत उसका इंजन है. इसमें 334 सीसी का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है, जो 22.57 PS की पावर और 28.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यानी रफ़ रोड पर भी आपको दमदार परफॉर्मेंस मिलता है.



जवा 350 सिर्फ दमदार नहीं बल्कि किफायती भी है. यह लगभग 30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. रेगुलर राइडिंग के लिए ये काफी अच्छा माइलेज है.

कीमत
जवा 350 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2.15 लाख रुपये से शुरू होती है. ये कीमत वेरिएंट और कलर के हिसाब से थोड़ी बहुत ऊपर नीचे हो सकती है.

जवा 350 हर उस शख्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो एक रॉयल लुक वाली, दमदार इंजन और अच्छी माइलेज वाली बाइक की तलाश में है. इसकी रेट्रो डिज़ाइन और नई टेक्नोलॉजी का मेल इसे बाकी बाइक्स से अलग बनाता है. अगर आप भी जावा 350 को पसंद करते हैं, तो अपने नजदीकी जावा शोरूम में जाकर इसकी टेस्ट राइड जरूर लें.

WhatsApp Group Join Now