Movie prime

 होंडा शाइन ईवी होगी लॉन्च? यह शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत हो सकती है

 
होंडा शाइन ईवी होगी लॉन्च? यह शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत हो सकती है
होंडा शाइन ईवी: दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटर कंपनी बहुत जल्द अपनी सबसे मशहूर कम्यूटर बाइक में से एक को इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन में बदलने जा रही है। कंपनी सूत्रों के मुताबिक, यह कम्यूटर बाइक कोई और नहीं बल्कि होंडा शाइन होगी। हालाँकि, कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन माना जा रहा है कि एक बार इस इलेक्ट्रिक बाइक का डिजाइन कंफर्म हो जाएगा। फिर कंपनी खुद इस बारे में पुष्टि करेगी.

वैसे कुछ सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि इसके डिजाइन के साथ छेड़छाड़ नहीं की जा सकती है. क्योंकि ग्राहकों को होंडा शाइन का डिजाइन काफी पसंद आता है। इस बीच यह भी खबर आ रही है कि बाइक में इलेक्ट्रिक ट्रांसमिशन ही नहीं बल्कि काफी लेटेस्ट फीचर्स भी जोड़े जा सकते हैं। फिलहाल अगली खबर में हम आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में वो सारी अहम जानकारी देने जा रहे हैं, जो आपको कोई भी बाइक खरीदने से पहले जानना जरूरी है।

होंडा शाइन ईवी की बैटरी और रेंज क्या होगी?

वैसे इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का मानना ​​है कि होंडा मोटर कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक में आपको 6 किलोवाट क्षमता की बैटरी दे सकती है। जिसे 0-80% तक चार्ज होने में सिर्फ 4.50 घंटे का समय लग सकता है। इस बीच, कंपनी के सूत्र यह भी कह रहे हैं कि इलेक्ट्रिक बाइक फुल चार्ज पर लगभग 140 किमी से 150 किमी की दूरी तय कर सकती है।

होंडा शाइन ईवी की विशेषताएं

इस इलेक्ट्रिक बाइक में सभी तरह के नवीनतम फीचर्स हैं जिनमें मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, नेविगेशन, रीडिंग मोड, फास्ट चार्जिंग विकल्प, साइड स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टैकोमीटर और डिजिटल ट्रिपमीटर और भी बहुत कुछ हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now