Movie prime

 क्या बात! अगर आप इस ट्रिक से वनप्लस का यह दमदार फोन खरीदते हैं तो आपको नॉर्ड बड्स 2आर मुफ्त मिलेगा।

 
OnePlus
 

नई दिल्ली: OnePlus Nord 3 5G: क्या आप कस्टमर्स OnePlus के फैन है अगर हां, तो चलिए आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। जिसे एमेजॉन पर Nord Buds 2R के साथ कई बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। हम बात कर रहे है OnePlus Nord 3 5G फोन की, जिसे सस्ते दाम में खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है। अगर आप इसका फायदा उठाना चाहते है तो आपको इसके मिलने वाले ऑफर्स के जरूर जानना होगा। तो आइए आपको डिटेल के साथ इसके बारे में बताएं।

OnePlus Nord 3 5G के ऑफर्स साथ मिल रहा इयरबड 

इस फोन के 128जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को Amazon पर 33,999 रुपए में लिस्टेड किया गया है। वहीं इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपए है। इस फोन को खरीदने के साथ ही आप Nord Buds 2R को भी साथ में खरीद सकते हैं जिसकी कीमत ₹2,199 तक की है। वहीं आप इस फोन को अमेजॉन या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord 3 5G के जानिए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक Dimensity 9000 का चिपसेट साथ दिया गया है। साथ ही ये डिवाइस दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में है पहला 8GB/128GB रैम और दूसरा 6GB/256GB के साथ उपलब्ध है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसका दूसरा 8मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं फ्रंट साइड में सेल्फी के लिए 16 एमपी का कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट कैमरे से आप बढ़िया फोटोज खींच सकते है। वहीं पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है। इससे आपका फोन फट से चार्ज हो जाएगा।

WhatsApp Group Join Now