Movie prime

 

200MP कैमरा के साथ DSLR और Drone के लिए मुसीबत बनकर आया Vivo का फोन, लड़कियों मचा रही सनसनी

 
DSLR
  Vivo IQOO 11 Drone Mobile : यदि आप एक अच्छे कैमरे वाले फोन की खोज में हैं,जिसमें आपको बढ़िया फीचर्स भी साथ चाहिए। तो आज हम आप कस्टमर्स को एक ऐसे स्मार्टफोन से रूबरू कराने जा रहे है, जिसे देखने के बाद आप इसके दीवाने होने वाले हैं। खासकर ये फोन लड़कियों को खूब पसंद आने वाला है क्योंकि महिलाओं को कैमरे वाले मोबाइल कुछ ज्यादा ही पसंद होते हैं। और आपको इस फोन में ड्रोन कैमरा मिल रहा है, जो 200MP में खरीदने को मिल रहा है। आपको बता दें कि इस डिवाइस का नाम Vivo IQOO 11 है, जिसका दाम भी ज्यादा नहीं है। आइए आपको इसके फीचर, कैमरा और कीमत सब कुछ के बारे में बताते हैं।

इसके शानदार फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 144hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही ये एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 चिपसेट का प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 16 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज साथ में मौजूद मिल सकती है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो पॉवर के लिए इस फोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको टाइप सी चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। यानी आपका फोन जल्द ही चार्ज हो जाायेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए है।

फोटोग्राफी कैमरे की बात करें तो इस फोन के बैक साइड में आप कस्टमर्स को ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और 8MP मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा उपलब्ध मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। साथ ही ये 200MP ड्रोन कैमरे के साथ भी उपलब्ध हो सकता है।

Vivo IQOO 11 Drone Mobile Price

आखिर में इसके प्राइस की बात करें तो आपको इसकी कीमत विदेशी बाजार में 380 USD यानी 31,000 रूपये के आसपास रखी गई है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का अभी नहीं पता चल पाया है। लेकिन ये फोन जल्द ही बाजार में लॉन्च हो सकता है। हालांकि अभी इसके ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। इसके बाद ये खरीददारी के लिए बाजार में उपलब्ध होगा।

WhatsApp Group Join Now