Movie prime

 

कल भारत में Oppo और Samsung के लिए आफत बनकर आ रहा Vivo का 5G फोन, गर्ल्स कुछ घंटे और…

 
Oppo
 

नई दिल्ली, Vivo Latest Smartphone: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने भारतीय ग्राहकों को खुश करते हुए एक नया फोन वीवो टी2 5जी (Vivo T2 5G) को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फोन को इसी महीने यानी कल 11 अप्रैल को भारत में पेश किया जायेगा। वीवो का ये नया फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगा, क्योंकि फ्लिपकार्ट के माध्यम से इसे लगातार टीज किया जा रहा है। अब, इसके आधिकारिक लॉन्चिंग से पहले गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है।

लिस्टिंग के मुताबिक कंपनी का आगामी फोन स्नैपड्रैगन 695 SoC चिप और 6GB रैम के साथ आएगा। Vivo T2 5G के Android 13 पर चलने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा कंपनी का ये फोन फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है।

वीवो का एक स्मार्टफोन मॉडल नंबर V2240 के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर स्पोर्ट किया गया है। 6 अप्रैल को हुई लिस्टिंग को Vivo T2 5G का माना जा रहा है। इसे Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने के लिए भी दिखाया गया है। Vivo T2 5G भारत में 11 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। Vivo T2x 5G को भी साथ में लॉन्च किया जा सकता है। यह फ्लिपकार्ट, आधिकारिक वीवो वेबसाइट और देश भर के चुनिंदा खुदरा स्टोरों के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

वीवो टी2 5जी और वीवो टी2एक्स 5जी में फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। फोन के डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ आने की पुष्टि की गई है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम रखी जा सकती है।

WhatsApp Group Join Now