Movie prime

 Vivo S19  Series: Vivo S19 श्रृंखला, धांसू फीचर्स और 50MP OIS के साथ 6000 mAh बैटरी के साथ लॉन्च होने जा रही है।

 
Vivo S19 Series डिस्प्ले और प्रोसेसर
 

Vivo S19 Series: Vivo, एक चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी, अपनी नई श्रृंखला के S19 और S19 Pro को 30 मई को लाने की तैयारी कर रही है। पिछले साल भी कंपनी ने कई शानदार स्मार्टफोंस पेश किए हैं। लोगों की वीवो डिमांड को देखते हुए, कंपनी एक और नई श्रृंखला लाने वाली है। आपको वीवो सीरीज के S19 और S19 Pro के डिजाइन और विशेष फीचर्स के बारे में बता देंगे।

S19 Pro में ड्यूल कैमरा सेटअप और Aura लाइट के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी हैं। इन स्मार्टफोन्स को चीन में लॉन्च करने पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। यदि आप वीवो कंपनी की श्रृंखला की कीमत, लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो इस लेख में अंत तक बने रहें क्योंकि आज हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

Vivo S19 श्रृंखला की बैटरी और कैमरा आपकी सुविधाओं के लिए बता दें कि हालांकि स्मार्टफोन कुछ समय बाद रिलीज़ होने वाला है, इसकी कुछ विशेषताएं पहले से ही उपलब्ध हैं। यह श्रृंखला 80 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है, और इसमें 6000 mAh की बैटरी हो सकती है।


S19 में ड्यूल कैमरा सेटअप और S19 प्रो में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होगा। वीवो सीरीज में 50 MP का प्राइमरी कैमरा है।

Vivo S19 Series डिस्प्ले और प्रोसेसर

आपको Vivo S19 Series में 6.78 इंच की 1.5k OLED स्क्रीन मिल सकती है और यह डिस्प्ले पूरे 4500 nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकती है. इस सीरीज मिलने वाले प्रोसेसर की बात करें तो, Vivo S19 में Snapdragon 7 Gen 3 SOC प्रॉसेसर दिया जा सकता है और Vivo S19 प्रो में MediaTek Dimensity 9200+ SOC प्रॉसेसर मिल सकता है.

Vivo S19 Series कीमत और लॉन्च डेट

अगर Vivo S19 सीरीज की कीमत की बात करें तो इस सीरीज की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन जल्द ही कंपनी इस सीरीज की कीमत के बारे में आधिकारिक जानकारी दे सकती है. कंपनी अपनी Vivo सीरीज को 30 मई को लॉन्च कर सकती है.

WhatsApp Group Join Now