Movie prime

 50 हजार रूपए से भी कम कीमत में TVS के दो इलेक्ट्रिक मोपेड, E-Luna की बढ़ी टेंशन और सिंगल चार्ज पर 110 किमी की दूरी तय करते हैं।

 
50 हजार रूपए से भी कम कीमत में TVS के 2 इलेक्ट्रिक मोपेड, E-Luna की बढ़ी टेंशन, सिंगल चार्ज पर 110Km दौड़ेगी

 इलेक्ट्रिक स्कूटर “TVS IQube” उपलब्ध है। ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। TVS Motor अब अपने दो नवीनतम ई-मोपेड सेगमेंट E-XL और XL EV को जल्द ही पेश करने जा रहा है। इसके लिए, कंपनी ने इन दो नामों को अपना ट्रेडमार्क बनाया है।



ज्ञात होना चाहिए कि Kinetic Green नामक कंपनी ने फरवरी महीने में E Luna (इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट) का लॉन्च किया था। टीवीएस का XL100 भी भारत में बहुत लोकप्रिय माना जाता है, जैसे लूना स्कूटर पुराने समय में बहुत लोकप्रिय था। ब टीवीएस कंपनी इस मोपेड को इलेक्ट्रिक मॉडल में लॉन्च करने के लिए तैयार है.

TVS के दो नवीनतम E-XL और XL EV मोपेड, भारतीय बाजार में काइनेटिक ग्रीन इलेक्ट्रिक लेना को कड़ी टक्कर देंगे। बताया जा रहा है कि इन दो नए मोपेड की कीमत लगभग ₹50,000 होगी। जो सिर्फ एक चार्ज पर 110 किलोमीटर की दूरी पर चलेगा।

डिजाइन मौजूदा XL100 मोपेड की तरह होगा
TVS XL इलेक्ट्रिक मोपेड का फ्रेम, गोल हेडलाइट, स्प्लिट सीट, ट्यूबलर ग्रैब-रेल और डिजाइन मौजूदा XL 100 के समान हो सकता है। वह फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में दो अलग स्प्रिंग्स प्रदान कर सकती है। हालाँकि, अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, सिवाय उनके नाम और ट्रेडमार्क के। E-XL और XL EV मोपेड के बारे में अतिरिक्त जानकारी भी जल्द ही जारी की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now