Movie prime

TVS Sport Bike: TVS Sport पर मिलेगी 5 साल की वारंटी, सिर्फ 20 हजार की कीमत मे ले जाए घर 

 
TVS Sport Bike
 TVS Sport Bike: भारतीय दोपहिया बाजार में हर कोई स्पोर्ट्स सेगमेंट की बाइक खरीदना चाहता है। लेकिन ऊंची कीमत के कारण कई लोग चाहकर भी इस सेगमेंट की बाइक नहीं खरीद पाते। लेकिन इस रिपोर्ट में आप एक ऐसी बाइक के बारे में जान सकते हैं। जिसे कंपनी ने आकर्षक स्पोर्टी लुक में डिजाइन किया है। टीवीएस स्पोर्ट कंपनी की बजट सेगमेंट की बाइक है। जो अपने स्पोर्टी लुक के लिए पसंद किया जाता है।

 आप इस बाइक को महज 15,000 रुपये से 35,000 रुपये के बजट में खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन यूज्ड टू व्हीलर ट्रेडिंग वेबसाइट इस बाइक के पुराने मॉडल को कम कीमत पर बेच रही हैं।

TVS स्पोर्ट बाइक का 2011 मॉडल BIKES4SALE वेबसाइट पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध है। इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक को बहुत अच्छे से रखा गया है और काफी चलाया भी गया है। यहां इस बाइक की कीमत 15,000 रुपये है।

TVS स्पोर्ट बाइक का 2016 मॉडल बिक्री के लिए DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक को बहुत अच्छे से रखा गया है और काफी चलाया भी गया है। यहां बाइक की कीमत 20,000 रुपये रखी गई है.

TVS स्पोर्ट बाइक का 2018 मॉडल BIKES24 वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक को बहुत अच्छे से रखा गया है और काफी चलाया भी गया है। यहां बाइक की कीमत 38,000 रुपये रखी गई है.

कंपनी की इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक में 109.7 सीसी का इंजन लगा है। यह 8.29 Ph की अधिकतम शक्ति और 8.7 Nm का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी अपनी बाइक में 75 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

WhatsApp Group Join Now