Movie prime

 टीवीएस सस्ती कीमत में दिखती है 110Kmpl माइलेज बाइक का झलक, फीचर्स और लुक में भी दिखता है परी के माफिक

 
जानिए इस बाइक का फाइनेंस प्लान के बारे में अगर कम्पनी के मासिक क़िस्त की बात करे तो आप महज 5000 का डाउन पेमेंट करके 1999 के मासिक क़िस्त पर इस गाड़ी को ले जा सकते है जो 3 साल तक देना होगा।अगर आप सस्ते 7000 और उससे कम के रेंज में बढ़िया माइलेज वाला मोटरसाइकिल देख रहे है तो इस्माइल मशीन को जरूर शोरूम में देख ले और उसके बाद अपने खरीदारी को कर सकते है।कंपनी काफी पुरानी होने के कारण से गाड़ी में पाठ और उसके सर्विस से भी परेशानी लोगो को नहीं है।
 

TVS ने सस्ती कीमत में दिखाई 110Kmpl माइलेज वाली बाइक की झलक, फीचर्स और लुक में भी दिखती है परी के माफिक, भारत में दो पहिया वाहन खरीदने वाले लोगो के मन में सस्ता कीमत और ज्यादा माइलेज सबसे पहले होता है।लोग दोपहिया वाहन के सहारे अपने दिन प्रतिदिन के कार्य को करते है।इसी कर्म में भारत की मशहूर कम्पनी टवस ने 110 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज वाला मोटरसाइकिल बेहद ही कम कीमत में पेश किया है।अगर आप इसके खरीदारी के बारे में जानकारी लेंगे तो ताज्जुब होगा की इसके लिए आपको डाउन पेमेंट भी नहीं देना है।

कंपनी ने इस गाड़ी में अब इलेक्ट्रिक स्टार्ट स्विच दे दिया है और साथ ही साथ नए रिफाइन इंजन 110 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज रोड पर दे रहा है।माइलेज का बाप नाम से प्रस्तुत होने वाली यह गाड़ी भारत की नंबर 1 माइलेज मोटरसाइकिल में शामिल हो चुकी है। 

जानिए TVS कंपनी का धासु प्लान

कंपनी ने टीवीएस क्रेडिट के साथ साथ एचडीएफसी बैंक और श्रीराम फाइनेंस के साथ लोन साझेदारी किया है जिसके वजह से आप 100 % ऑन रोड कीमत पर इस गाड़ी को ले जा सकते है और आपको किसी भी तरह का प्रोसेसिंग शुक्ल नहीं देना होगा। 

जानिए TVS की इस शानदार Bike की कीमत के बारे में

इस गाड़ी के कीमत की बात करे तो आपको जानकर हैरानी होगी की इतने अच्छे माइलेज देने वाली गाड़ी की कीमत महज 69293 रखी है। वही अलग अलग राज्यों और शहरों में रोड टेक्स और इंश्योरेंस के स्टार्ट यह गाड़ी 75000 से लेकर 80000 तक के बिच में आएगी। 

जानिए इस बाइक का फाइनेंस प्लान के बारे में

अगर कम्पनी के मासिक क़िस्त की बात करे तो आप महज 5000 का डाउन पेमेंट करके 1999 के मासिक क़िस्त पर इस गाड़ी को ले जा सकते है जो 3 साल तक देना होगा।अगर आप सस्ते 7000 और उससे कम के रेंज में बढ़िया माइलेज वाला मोटरसाइकिल देख रहे है तो इस्माइल मशीन को जरूर शोरूम में देख ले और उसके बाद अपने खरीदारी को कर सकते है।कंपनी काफी पुरानी होने के कारण से गाड़ी में पाठ और उसके सर्विस से भी परेशानी लोगो को नहीं है।

WhatsApp Group Join Now