Movie prime

TVS Raider 125 मैं मिलेगा काफी बेहतरीन फीचर्स

 
जबरदस्त
नई टीवीएस रेडर 125 बाइक: आकर्षक डिजाइन सेग्मेंट में आजकल कई कंपनियां अपने दोपहिया वाहन लॉन्च कर रही हैं जहां अब मिल रही 

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर कंपनी टीवीएस ने अपनी टीवीएस रेडर 125 बाजार में लॉन्च कर दी है जो 10 फीचर्स से लैस है और इसकी वजह है आधुनिक डिजाइन बाजारों में उपलब्ध अन्य बाइक्स से काफी बेहतर मानी जाती है। साल 2023 में अगर आप बाइक खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि टीवीएस रेडर 125 आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है।

टीवीएस रेडर 125 में काफी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे

फीचर्स की बात करें तो नए सेगमेंट और बेहतर स्टाइल के साथ टीवीएस रेडर 125 में अब एलईडी लाइटिंग, हेलमेट अटेंशन इंडिकेटर, साइड स्टैंड कट-ऑफ, अंडर सीट स्टोरेज, यूएसबी चार्जर और एलसीडी स्क्रीन जैसे फीचर्स मिलते हैं। टीवीएस रेडर 125 आपको दो राइडिंग मोड देता है। इस बाइक में दो राइडिंग मोड भी मिलते हैं। इन फीचर्स की मदद से साल 2023 में टीवीएस रेडर 125 ग्राहकों के लिए काफी पसंद बन सकती है।

टीवीएस रेडर 125 कीमत

आधुनिक डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स के साथ टीवीएस रेडर को जबरदस्त कीमत के साथ लॉन्च किया गया है जो इसे कम बजट और आकर्षक डिजाइन के विकल्प में काफी योग्य विकल्प बनाता है जो इसे भारतीय बाजारों में बजाज पल्सर को टक्कर देने वाली बाइक बनाता है।

टीवीएस रेडर 125 में 65 किलोमीटर का माइलेज मिलेगा

टीवीएस रेडर 125 I में कंपनी ने 125 सीसी का दमदार इंजन लगाया है जिसकी मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 65 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती है जो कि माइलेज के मामले में इसे अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी अच्छा विकल्प बनाती है।

WhatsApp Group Join Now