Movie prime

 पल्सर का हाल बेहाल कर सकती है टीवीएस की नई अपाचे, धांसू इंजन के साथ मिलेगा तगड़ा बदलाव, देखें कीमत

 
New TVS Apache RTR 160 4V
 

New TVS Apache RTR 160 4V Pulsar का हाल बेहाल कर देगी TVS की न्यू Apache, धांसू इंजन के साथ मिलेगा तगड़ा माइलेज, देखे कीमत। मशहूर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Tvs भारतीय बाजारों में अपनी बेहतरीन बाइक को लॉन्च करते हुए ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई है जहां हाल फिलहाल में कंपनी ने TVS Apache RTR 160 4V को मार्केट में लांच करने का फैसला लिया है जो अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर के चलते अन्य ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। इस बाइक में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स कभी इस्तेमाल किया है जिसमें आपको Smartxonet जैसा फीचर देखने को मिलता है जो आमतौर पर प्रीमियम बाइक में मिलता है।

New TVS Apache RTR 160 4V में मिलेगा धांसू इंजन के साथ ताबड़तोड़ माइलेज

New TVS Apache RTR 160 4V के इंजन और माइलेज की बात करे तो इस बाइक में कंपनी की तरफ से 160cc का पावरफुल इंजन लगाया गया है जिसकी मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती है।

New TVS Apache RTR 160 4V का लुक होगा बेहद आकर्षक

New TVS Apache RTR 160 4V के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसका लुक काफी ज्यादा आकर्षक और स्पोर्ट बाइक जैसा रहने वाला है। TVS Apache RTR 160 4V इस इंजन सेगमेंट के भीतर सबसे आधुनिक बाइक भी मानी जाती है जो कंपनी के पोर्टफोलियो के अनुसार अभी लॉन्च हुई है।

image 1872

New TVS Apache RTR 160 4V में मिलेंगे स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स

नए सेगमेंट वाली TVS Apache RTR 160 4V के स्पेशल एडिशन में कंपनी SmartXonnect नामक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लैस है। इस बाइक में एक बड़ा इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर है, जो बाइक की विवरणी, जैसे गियर शिफ्ट इंडिकेटर भी प्रदर्शित कर सकता है। इसके अलावा, नयी एलईडी हेडलैंप को एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के साथ अपडेट किया गया है।

 image 1873

TVS Apache RTR 160 4V की कीमत

यदि बेहतरीन फीचर्स और कंपनी के पोर्टफोलियो से इस सबसे लेटेस्ट बाइक की कीमत की बात करें तो मार्केट में कंपनी इसे लगभग ₹124000 की कीमत में लॉन्च कर चुकी हैं जो इसे कम बजट वाले ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बनाता है।

WhatsApp Group Join Now