Public Haryana News Logo

TVS NTorq को धांसू कलर में लॉन्च किया गया देखने में और भी खूबसूरत हुआ रेसिंग स्कूटर

 | 
TVS NTorq
 

नई दिल्लीः टीवीएस मोटर्स ने अपनी 125 सीसी इंजन सेगमेंट की पॉपुलर स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 (TVS NTORQ 125) के रेस एडिशन को भारत के मार्केट में पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे नए कलर थीम मरीन ब्लू (Marine Blue) के साथ बाजार में उतारा है। कंपनी का ये स्कूटर देखने मे बहुत ही आकर्षक और स्पोर्टी लगता है। ये स्कूटर रेड-ब्लैक, मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक ब्लू कलर थीम में भी बाजार में उप्लब्ध है। इसके मरीन ब्लू कलर थीम रेस एडिशन की बुकिंग कंपनी की तरफ से पूरे देश मे शुरू कर दिया गया है। इसकी बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर नजदीकी डीलरशिप के जरिए की जा सकती है। कंपनी की माने तो इसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू कर दी जाएगी।

  • इस स्पोर्टी लुक वाले स्कूटर में लगा है दमदार इंजन

इस स्कूटर में एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित 124.8 सीसी का 4 स्ट्रोक 3 वाल्व वाला सिंगल सिलेंडर इंजन आपको मिलता है। इस इंजन की क्षमता 9.38 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 10.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर को ARAI द्वारा प्रमाणित एक लीटर पेट्रोल में 56.23 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। यह स्कूटर महज 9 सेकेंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है। वहीं इसके टॉप स्पीड की बात करें तो आप इसे 90 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चला सकते हैं।

  • इस बेहतरीन स्कूटर के फीचर्स

कंपनी अपनी इस दमदार स्कूटर में स्मार्ट कनेक्ट ऐप ऑफर करती है जिसे स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है और कई हाईटेक फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं इसमें पास स्विच, डुअल साइड हैंड लॉक, पार्किंग ब्रेक, इंजन किल स्विच, यूएसबी चार्जर और 20 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। भारतीय बाजार में टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन (TVS NTORQ 125 Race Edition) के मरीन ब्लू कलर थीम वेरिएंट की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत ₹87,011 तय की गई है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here