Public Haryana News Logo

मात्र 15 हजार में माइलेज वाला दमदार स्कूटर TVS Jupiter, जानें ऑफर

 | 
 मात्र 15 हजार में माइलेज वाला दमदार स्कूटर TVS Jupiter, जानें ऑफर
 पब्लिक हरियाणा न्यूज TVS Jupiter: TVS Motors की बाइक्स और कैरेक्टर्स देश के टूर व्हील में काफी पसंद किए जाते हैं। खासकर जब हम TVS Jupiter (टीवीएस जुपिटर) की बात करते हैं। तो हम आपको बता दें कि यह कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले रजिस्ट्रार में से एक है। कंपनी के इस एक्सट्रैक्ट में आपको दमदार इंजन के साथ ज्यादा माइलेज भी मिलता है। इस कुल का माइलेज भी काफी ज्यादा है।

देश के मार्केट से इसे खरीदने के लिए आपको 70 हजार रुपये से लेकर 85 हजार रुपये तक खर्च करने पड़ेंगे। अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इस स्कूटर को कम कीमत में भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कई पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस स्कूटर पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। हम आज आपको इसे 15 हजार से लेकर 22 हजार के बजट में खरीदने का तरीका बताएंगे।

टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) के 2014 मॉडल को सेल के लिए OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसे काफी कम चलाया गया है और इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन भी करके रखा है। आप इस स्कूटर को यहाँ से 15 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) के 2015 मॉडल को सेल के लिए DROOM वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसे काफी कम चलाया गया है और इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन भी करके रखा है। आप इस स्कूटर को यहाँ से 17,500 रुपये में खरीद सकते हैं।

टीवीएस जूपिटर (TVS Jupiter) के 2016 मॉडल को सेल के लिए BIKEDEKHO वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसे काफी कम चलाया गया है और इसके ओनर ने इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन भी करके रखा है। आप इस स्कूटर को यहाँ से 22,500 रुपये में खरीद सकते हैं। इन डील्स के अलावा भी आपको कई डील्स इस वेबसाइट पर देखने को मिल जाती हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here