Movie prime

 TVS ने अपनी Raider 125 SmartXonnect बाइक को लांच कर दिया है। 

 
 TVS ने अपनी Raider 125 SmartXonnect बाइक को लांच कर दिया है।
TVS Raider 125: आज बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च हो रही हैं। लेकिन बाजार में युवा वर्ग स्पोर्टी लुक और बेहतर माइलेज वाली बाइक खरीदना ज्यादा पसंद कर रहा है। अगर आप भी ऐसी ही बाइक की तलाश में हैं। तो हम यहां आपको टीवीएस रेडर 125 बाइक के बारे में बता रहे हैं। ये बाइक्स आजकल चलन में हैं. और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. आइए अब आपको इसके बारे में जानकारी देते हैं।

टीवीएस रेडर 125 इंजन

TVS ने अपनी TVS Raider 125 SmartXonnect बाइक लॉन्च कर दी है। इसमें आपको 5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले और कनेक्टिविटी तकनीक दी गई है। इस बाइक में आपको 124.8cc का एयर और ऑयल कूल्ड 3V इंजन मिलता है। यह इंजन 7,500rpm पर 11.4bhp तक का पावर पैदा करता है। और 6,000rpm पर 11.2Nm तक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा है।

टीवीएस रेडर 125 माइलेज और फीचर्स

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको दो राइडिंग टर्न मिलते हैं। जिन्हें पावर टर्न और इको टर्न कहा जाता है। इसमें कंपनी आपको 99kmph की टॉप स्पीड ऑफर करती है। यह बाइक महज 5.9 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इस बाइक का माइलेज 67kmpl है। इसके फीचर्स की बात करें तो यह आपको स्मार्ट कनेक्ट डिस्प्ले का फीचर देता है।

जो आपको तेल खत्म होने की स्थिति में डिस्प्ले पर निकटतम पेट्रोल स्टेशन का पता बताता है। इसमें 5 इंच का कलर टीएफटी डिस्प्ले भी है। यह आपको ब्लूटूथ और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर भी देता है। यह आपको इनकमिंग कॉल अलर्ट, राइडिंग एनालिटिक्स, वॉयस और नेविगेशन असिस्ट जैसी उन्नत सुविधाएँ भी देता है।

टीवीएस रेडर 125 कीमत

इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,00,000 रुपये (एक्स शोरूम) है। इस बाइक को आप विकेड ब्लैक, विकेड ब्लैक, स्ट्राइकिंग रेड, ब्लेज़िंग ब्लू, फ़ायरी येलो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now