Movie prime

Tricks Tube by Fazil Basheer चैनल pe ho raha वीडियो वायरल

 
Tricks Tube by Fazil Basheer चैनल pe ho raha वीडियो वायरल

वायरल वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर केरल का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है. हाल ही में केरल के एक साधारण लड़के हदीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्होंने मारुति 800 को बिल्कुल रोल्स-रॉयस की तरह बदल दिया। मैं तुम्हें बताता हूं कि यह विचार उन्हें कब और कैसे आया। साथ ही अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं.

फ़ाज़िल बशीर द्वारा ट्रिक्स ट्यूब चैनल पर हो रहा वीडियो वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रोल्स-रॉयस के साथ मारुति 800 का एक वीडियो ट्रिक ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। आपको बता दें कि यूट्यूब पर इस कार के मॉडिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी आपको हंसाने के लिए शेयर की गई है।

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर हदीथ ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक बाइक के इंजन को जीप में बदल दिया था। हदीथ को हमेशा से लग्जरी कारों का शौक रहा है और वह हमेशा अपनी कारों में हेरफेर करते रहते हैं। आइए मैं आपको बताता हूं कि कैसे उन्होंने अपनी नई मारुति 800 को एक बहुत ही आसान ट्रिक से एक खूबसूरत रोल्स-रॉयस में बदल दिया, जिसके बारे में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर विस्तार से बताया है।

यहां देखें पूरा वीडियो वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे इस वीडियो को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर पूरा वीडियो देख सकते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे काफी तेजी से व्यूज और लाइक मिल रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now