Movie prime

Scorpio की बैंड बजाने नए अवतार में आ रही है Toyota की नई कार, 29kmpl माइलेज मे सबकी बाप

 
 Scorpio की बैंड बजाने नए अवतार में आ रही है आई Toyota की नई कार, 29kmpl माइलेज मे सबकी बाप
टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार: आजकल बाजार में आधुनिक तकनीक के साथ कई कल निर्माता सीधे ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी कारों को लॉन्च कर रहे हैं, जहां सबसे बड़ी कंपनियों की सूची में टोयोटा भी शामिल है, जो वर्ष 2023 में आधुनिक तकनीक के साथ और नए सेगमेंट के साथ अपने आप में शामिल हो गई है। माइलेज भी काफी बेहतर है। सबसे चर्चित कार टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार लॉन्च हो गई है जिसमें कंपनी ने काफी आधुनिक फीचर्स और दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 2023 से आने वाले ग्राहकों के लिए इसे काफी उपयुक्त विकल्प बनाता है जिसका माइलेज भी काफी बेहतर माना जाता है।

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार के आधुनिक फीचर्स काफी बेहतर

फीचर्स के मामले में आपको कंपनी के पोर्टफोलियो में नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक वाली टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस कार में 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल और वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें शामिल हैं। एमपीवी में पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जिंग और कनेक्टेड कार तकनीक भी मिलती है। अन्य फीचर्स टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस कार में 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल (वीएससी), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), 360-डिग्री कैमरा और फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार के इंजन विकल्प और माइलेज

जहां तक ​​इंजन विकल्पों की बात है, नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक वाली टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार में शक्तिशाली 2-लीटर हाइब्रिड इंजन देखने को मिलेगा जो इसे हालिया रिपोर्ट के अनुसार 29 किमी प्रति लीटर का अधिकतम माइलेज हासिल करने में मदद करेगा जो कि सीधी प्रतिस्पर्धा देने में सक्षम है। भारतीय बाजारों में महिंद्रा स्कॉर्पियो।

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार की कीमत

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस कार को कंपनी ने छह वेरिएंट के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है, जिसमें हर वेरिएंट आपको अलग-अलग कीमत के आधार पर मिलेगा। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस टैक्स के बेस वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजारों में 18.82 लाख रुपये से शुरू होती है।

WhatsApp Group Join Now