Movie prime

नए सेगमेंट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च हुई Toyota की सस्ती कार

 
Toyota
टोयोटा ग्लैंजा नई कार: भारतीय बाजारों में ग्राहकों को सीधे तौर पर आकर्षित करने के लिए कई कार निर्माता कंपनियां 2023 में अपनी कारें बाजार में उतार रही हैं। वहीं हाल ही में मशहूर टैक्स निर्माता कंपनी टोयोटा ने भारतीय बाजारों में काफी कम बजट रेंज में अपनी टोयोटा ग्लैंजा को लॉन्च किया है। जिसमें आपको ढेर सारे आधुनिक फीचर्स और शानदार डिजाइन देखने को मिलेगा जो इसे साल में नई कर खरीदारी में ग्राहक के लिए काफी बेहतर विकल्प बनाता है। यही खास बात है. कि टोयोटा ग्लैंजा को कंपनी ने काफी कम कीमत के साथ लॉन्च किया है। जिसमें आपको काफी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

टोयोटा ग्लैंजा के फीचर्स

प्रीमियम हैचबैक में आने वाली टोयोटा ग्लैंजा में आपको एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वॉयस असिस्टेंस, एक हेड-अप डिस्प्ले, 360-डिग्री कैमरा, रियर एसी वेंट के साथ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। . जिसकी मदद से यह साल 2023 में ग्राहकों के लिए काफी उपयुक्त विकल्प बना हुआ है।

टोयोटा ग्लैंजा की सुरक्षा विशेषताएं

सुरक्षा फीचर्स अगर सुरक्षा के नजरिए से देखा जाए तो काफी कम बजट के साथ आने वाली टोयोटा ग्लैंजा में 6 एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल (VSC), रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड असिस्ट (केवल AMT), EBD के साथ ABS और ISOFIX चाइल्ड मॉडर्न सीट जैसे फीचर्स हैं। कंपनी द्वारा एकर सीट का उपयोग किया गया है।

टोयोटा ग्लैंजा की कीमत काफी कम है

कीमत की बात करें तो टोयोटा ग्लैंजा को कंपनी ने आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 6.32 लाख रुपये रखी है। जो इसे कम बजट सेगमेंट के ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है।

WhatsApp Group Join Now