Public Haryana News Logo

85 kmph की टॉप स्पीड! ये स्कूटर नहीं उड़न खटोला है, जानिए कीमत और तकनीकी फीचर्स के बारे में

 | 
85 kmph की टॉप स्पीड! ये स्कूटर नहीं उड़न खटोला है, जानिए कीमत और तकनीकी फीचर्स के बारे में
अगर आप एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जिसमें आपको पावरफुल इंजन, लंबी रेंज और टेक्नोलॉजी फीचर्स मिले तो यह विकल्प आपके लिए बेस्ट हो सकता है, इस स्कूटर को आमतौर पर आप अपने दैनिक इस्तेमाल के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

न्यूमेरोस डिप्लोस+ ईवी में आ रहे हैं शानदार फीचर्स! यह इसे बहुत खास बनाता है

न्यूमेरोस डिप्लोस+ एक शानदार ईवी स्कूटर है, इसे हाल ही में न्यूमेरोस इलेक्ट्रिक द्वारा लॉन्च किया गया है, यह स्कूटर एक शक्तिशाली 600-वाट बीएलडीसी मोटर द्वारा संचालित है और यह 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आता है और साथ ही 85 किमी की सिंगल चार्ज रेंज देता है। इस स्कूटर में शानदार बैकअप के लिए बड़ा 30Ah लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है, जिसे 4-5 घंटे में आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

इसकी तकनीकी विशेषताएं इसे और अधिक आधुनिक बनाती हैं!

न्यूमेरोस डिप्लोस+ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है, इसमें एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एक एलईडी हेडलैंप और एक रियर एलईडी टेललाइट है। इसके अलावा स्कूटर 12 इंच के ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक सपोर्ट के साथ आता है।

कीमत क्या होगी! इसे कैसे खरीदें

स्कूटर की कीमत 84,999 रुपये एक्स-शोरूम है और इसे भारत के सभी प्रमुख शहरों में न्यूमेरोस इलेक्ट्रिक डीलरशिप के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

अगर आप इस इलेक्ट्रिक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, साथ ही आप इसे न्यूमेरोस इलेक्ट्रिक डीलर्स से भी खरीद पाएंगे।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here