Public Haryana News Logo

Honda Activa के इस मॉडल पर मिलेंगे कई हजार फायदे

 | 
होंडा एक्टिवा 3जी (Honda Activa) के 2014 मॉडल को OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बहुत ही बेहतर है और इसके ओनर की तरफ से इसे बहुत कम चलाया गया है। इस पॉपुलर स्कूटर को आप यहाँ से 20 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।  होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2015 मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बहुत ही बेहतर है और इसके ओनर की तरफ से इसे बहुत कम चलाया गया है। इस पॉपुलर स्कूटर को आप यहाँ से 22,800 रुपये में अपना बना सकते हैं।  होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2017 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बहुत ही बेहतर है और इसके ओनर की तरफ से इसे बहुत कम चलाया गया है। इस पॉपुलर स्कूटर को आप यहाँ से 30 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।
 सेकंड हैंड स्कूटर: कंट्री के टू व्हीलर मार्केट में आपको एकसमान की लंबी रेंज देखने को मिलेगी। यहां आकर्षित लुक और ज्यादा माइलेज वाले कई प्राधिकरण मौजूद हैं। इस मानदंड में होंडा होंडा एक्टिविटी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जटिल में कंपनी दमदार इंजन के साथ ज्यादा माइलेज देती है।

इस एक्सएमएल के चमचमाते नए मॉडल को बाजार से खरीदने के लिए आपको लगभग 75 हजार रुपये की जरूरत है। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप इसके पुराने मॉडल को काफी कम बजट में अपना बना सकते हैं। कई ऑनलाइन वेबसाइट इस दस्तावेज़ पर आकर्षण डील उपलब्ध करा रही हैं। इसका लाभ इस संकलन को अपना बनाने का सपना पूरा किया जा सकता है।

होंडा एक्टिवा 3जी (Honda Activa) के 2014 मॉडल को OLX वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बहुत ही बेहतर है और इसके ओनर की तरफ से इसे बहुत कम चलाया गया है। इस पॉपुलर स्कूटर को आप यहाँ से 20 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2015 मॉडल को QUIKR वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बहुत ही बेहतर है और इसके ओनर की तरफ से इसे बहुत कम चलाया गया है। इस पॉपुलर स्कूटर को आप यहाँ से 22,800 रुपये में अपना बना सकते हैं।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2017 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बहुत ही कम कीमत में बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन बहुत ही बेहतर है और इसके ओनर की तरफ से इसे बहुत कम चलाया गया है। इस पॉपुलर स्कूटर को आप यहाँ से 30 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here