Public Haryana News Logo

ये स्पोर्ट्स बाइक Yamaha की गदर बाइक रापचिक फीचर्स के साथ काफी सस्ती है

 | 
Yamaha की गदर बाइक, रापचिक फीचर्स के साथ काफी सस्ती है ये स्पोर्ट्स बाइक

 हमारे देश में लोगों को बाइक चलाने का बहुत शौक है, इसलिए हमारे देश में टू-व्हीलर गाड़ियां बहुत ज्यादा बिकती हैं। ऐसे में अब भारतीय युवाओं को Yamaha R15 V4 का स्पोर्टी लुक बहुत ही ज्यादा लग रहा है।
बता दें कि इस बाइक में कई सारे स्टैंडर्ड फीचर्स के दिए जा रहे हैं और इसके अलावा पॉवरफुल इंजन दिया जा रहा है।

आज के समय में युवाओं को स्पोर्टी लुक वाली बाइक चलाना काफी ज्यादा पसदं है। लोगों की इस डिमांड को ध्यान में रखते हुए यामाहा कंपनी ने हमेशा अपनी लोकप्रिय बाइक को और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक में अपडेट करती रहती है।

इस रेस में यामाहा कंपनी ने फिर से अपनी लोकप्रिय बाइक Yamaha R15 को अपडेट करते हुए एक नई स्पोर्टी लुक के साथ एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया है। जिसको युवा बहुत ज्यादा पसदं कर रहे हैं, चलिए अब आपको इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं…

New Yamaha R15 V4 के धांसू फीचर्स

इस New Yamaha R15 V4 के स्टैंडर्ड फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको ड्यूल चैनल एबीएस, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, बाय-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल टैकोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा कंपनी ने इसमें स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल हॉर्न, फ्यूल मीटर, क्विकशिफ्टर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर जैसे लक्जरी फीचर्स भी दिए हैं।

New Yamaha R15 V4 का दमदार इंजन

Yamaha की इस बाइक में पॉवरफुल इंजन के तौर पर 155 सीसी का 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है, जो कि इस बाइक को काफी पावरफुल बनाता है। बता दें कि इस बाइक का यह इंजन 1000 RPM पर 18.4 PS की मैक्सिमम पॉवर और 7500 RPM पर 14.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इस बाइक के इंजन को 6 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जिससे इस बाइक में लगा इंजन किसी भी तरह के रास्तों में बाइक को चलाने की क्षमता देता है।

New Yamaha R15 V4 की कीमत

आपको बता दें कि इस New Yamaha R15 V4 की कीमत के बारें में बात करें तो इसकी कीमत 1.81 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here