Movie prime

Scorpio की यह गाड़ी है कतेही जहर मॉडर्न लुक में लड़कियों को बना रही दीवाना जानिए इसकी डिटेल 

 
Scorpio की यह गाड़ी है कतेही जहर मॉडर्न लुक में लड़कियों को बना रही दीवाना जानिए इसकी डिटेल

नई दिल्ली: भारतीय बाजार में इन दिनों मॉडर्न लुक डिजाइन और नई तकनीक वाली बड़ी एसयूवी आ गई है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। एसयूवी के मामले में महिंद्रा सबसे आगे है। कंपनी के भारत में पोर्टफोलियो में 9 महिंद्रा एसयूवी कारें हैं, जिनमें से महिंद्रा बोलेरो, महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी कई एसयूवी हैं। अगर आप भी कंपनी की बड़ी एसयूवी यानी महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। और बजट कम पड़ रहा है तो आपके लिए यहां एक ऐसा खास तरीका बताने जा रहे हैं। आपको महिंद्रा स्कॉर्पियो को आधी से भी कम कीमत पर खरीदने की अनुमति देता है।

वही हाल ही में कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो को नए अवतार में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत में भी बढ़ोतरी हुई है, तो अगर महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बारे में है, तो इसे शोरूम से खरीदने पर आपको 13 लाख रुपये से 16.81 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। . लेकिन हर कोई बाजार में पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो को खरीदने के लिए पर्याप्त बजट जमा नहीं कर सकता है।

हम आपके लिए महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने के लिए ये सेकेंड हैंड मॉडल खरीद ऑफर लेकर आए हैं ताकि आप एक बार देखने के बाद इसे खरीदने के बारे में सोच सकें।

सेकेंड हैंड 2016 महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत 6 लाख रुपये

सेकेंड हैंड महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने की यह पहली डील OLX पर उपलब्ध है। यहां इस एसयूवी का 2016 मॉडल सूचीबद्ध है, यह कार पहली बार स्वामित्व में है, जिस पर दिल्ली का नंबर है। मालिक ने एसयूवी की कीमत 6 लाख रुपये रखी है। लेकिन इसे खरीदने पर फाइनेंस प्लान और इंश्योरेंस मिल रहा है।

पुरानी 2017 महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत 7.10 लाख रुपये है

पुरानी महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने की यह अगली डील DROOM वेबसाइट पर उपलब्ध है। यहां स्कॉर्पियो का 2017 मॉडल बिक्री के लिए सूचीबद्ध है। विक्रेता ने इस एसयूवी की कीमत 7.10 लाख रुपये तय की है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहकों को फाइनेंस प्लान और इंश्योरेंस मिल रहा है।

2018 यूज्ड महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत 0 लाख रुपये

महिंद्रा स्कॉर्पियो के 2018 सेकेंड हैंड मॉडल को CARTRADE वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां दिल्ली नंबर के साथ महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2018 मॉडल सूचीबद्ध है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहकों को फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

WhatsApp Group Join Now