Movie prime

यह पल्सर आपके होश उड़ा देगी, लुक के साथ-साथ इंजन भी हिट है

 
यह पल्सर आपके होश उड़ा देगी, लुक के साथ-साथ इंजन भी हिट है
बजाज पल्सर NS250: ऑटोमोबाइल कंपनी में बजाज कंपनी का नाम नया नहीं है। बजाज पल्सर NS250 नाम को और भी रोशन करने आ गई है। यह आपको कई दमदार फीचर्स देगा. इंजन भी काफी ज्यादा पावरफुल होगा. ऐसे में हर कोई इसके लॉन्च का इंतजार कर रहा है।

बजाज पल्सर NS250 के लॉन्च की बात करें तो इस बाइक के लिए आपको आने वाले त्योहारों का इंतजार करना पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि यह बाइक इस साल के त्योहारी सीजन तक लॉन्च हो सकती है। लेकिन सूत्रों से ये बात सामने आई है. अभी तक कंपनी ने इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

विशेषताएँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस नई बजाज पल्सर NS2 में आपको कई फीचर्स मिलेंगे आपको बजाज पल्सर NS250 बाइक के फ्रंट में USD फॉर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेगा। साथ ही इसमें आपको 17-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS मिलता है। इस बजाज पल्सर एनएस 250 के डाइमेंशन की बात करें तो इसका व्हीलबेस 1351 मिमी है। इसकी सीट की ऊंचाई 795 मिमी है।

इंजन

जहां तक ​​बजाज पल्सर NS250 में इंजन की बात है तो आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। दरअसल, यह इंजन 31 PS की पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बाइक 6-स्पीड ट्रांसमिशन द्वारा संचालित है।

कीमत

बजाज पल्सर NS250 की कीमत थोड़ी ज्यादा लग सकती है। वैसे इस बाइक की टॉप स्पीड 150 से 165 किलोमीटर प्रति घंटा होगी। दरअसल, नई बजाज पल्सर NS250 बाइक की कीमत 1.60 लाख रुपये से 1.70 लाख रुपये के बीच रहने वाली है। बिना लॉन्च हुए ही यह बाइक यामाहा R15, KTM, Duke जैसी कारों को टक्कर दे रही है।

WhatsApp Group Join Now