Movie prime

180 किलोमीटर की रेंज देगा ये दमदार स्कूटर, फीचर्स हैं लाजवाब

 
180 किलोमीटर की रेंज देगा ये दमदार स्कूटर, फीचर्स हैं लाजवाब
Abzo vs01: दुनिया भर में इलेक्ट्रिक बाइक्स धूम मचा रही हैं। इलेक्ट्रिक बाइक आज हर किसी की जुबान पर है। लोग इसे इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि इससे डीजल और पेट्रोल की बचत होती है. अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि अभी हाल ही में एक और इलेक्ट्रिक बाइक आई है. इस बाइक का नाम Abzo vs01 इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको काफी रेंज और स्पीड मिलेगी. इसका लुक भी कुछ कम नहीं है. आइए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

एबज़ो vs01 इलेक्ट्रिक स्कूटर
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Abzo vs01 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो गया है. यह काफी पावरफुल है और लोगों को पसंद आ रही है। कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक बाइक 1.80 लाख रुपये से शुरू होती है और 2.22 लाख रुपये तक जाती है। बाइक में तीन राइडिंग मोड हैं: स्पोर्ट्स, इको और नॉर्मल। इस बाइक में आपको 40, 65 और 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलती है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 72 V 70 Ah लिथियम आयन बैटरी द्वारा संचालित है। यह सिंगल चार्ज पर 180 किलोमीटर की रेंज देता है।

आपके पास कुल मिलाकर चार विकल्प हैं, एक नहीं। इन्हें अभी बाजार में लॉन्च किया जा रहा है। आप इस बाइक के फ्रंट और रे दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक देख सकते हैं। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसमें वह सब कुछ है जो आपको एक इलेक्ट्रिक बाइक में मिलता है।

WhatsApp Group Join Now