Movie prime

 Maruti Suzuki Swift मार्केट में लांच हुई मारुति की यह नई गाड़ी आपको एक शानदार माइलेज का वादा दे रही है

 
v
मारुति सुजुकी स्विफ्ट बाजार में लॉन्च हुई मारुति की नई कार आपको शानदार माइलेज का वादा कर रही है। मारुति का दावा है. कि आप इस कार से 40 किमी प्रति लीटर तक का सफर कर सकते हैं। माइलेज के मामले में यह मारुति की अब तक की सबसे बेहतरीन कार है।

कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह मारुति का अब तक का पांचवां जेनरेशन मॉडल है। इस मॉडल का आकर्षक लुक और फीचर्स इसे बेहद खूबसूरत बनाते हैं। मैं आपको बता दूँ। शानदार कार माइलेज इंजन फीचर्स और कीमत।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट लॉन्च तिथि

कंपनी ने मीडिया के साथ जानकारी साझा करते हुए कहा कि कंपनी 2023 के अंत तक मारुति सुजुकी स्विफ्ट हैचबैक का ग्लोबल प्रीमियर कर सकती है। कंपनी ने यह भी साझा किया कि मॉडल फरवरी में लॉन्च किया जाएगा

हम आपको बताएंगे कि यह शानदार कार कई रंगों में आती है। आप इसे अपने मनचाहे रंग में खरीद सकते हैं. बता दें, कंपनी ने अभी इस शानदार गाड़ी की कीमत तय नहीं की है। वहीं, कंपनी ने अब तक इसकी सटीक लॉन्च डेट को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

जानें इस शानदार मॉडल में क्या हैं खूबियां

मारुति ने अपने नए मॉडल में कई नए फीचर्स सेट किए हैं। जिनमें से एक खास फीचर है. सह ईंधन चेतावनी प्रकाश प्रणाली। साथ ही यह खूबसूरत नई कार आपको एक्सेसरी पावर आउटलेट और ट्रंक लाइट की सुविधा भी दे रही है।

आपको वैनिटी मिरर और रियल सेट हेडरेस्ट के साथ-साथ एडजस्टेबल हेडरेस्ट की सुविधा भी मिलती है। इस शानदार कार में क्रूज़ कंट्रोल, पावर विंडो, फ्रंट पावर विंडो, रेयर पावर बूट, एयर कंडीशनर, हीटर और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now