Movie prime

 iPhone से भी कम कीमत में आई इस नई कार ने मार्केट में लगाई आग, दमदार इंजन के दीवाने हुए लोग

 
iPhone से भी कम कीमत में ये नई गाड़ी आई मार्केट में लगाने आग, पावरफुल इंजन के बीच लोग हुए दीवाने

 
स्विफ्ट SX4 टॉप मॉडल जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं कि मारुति सुजुकी की गाड़ी को भारतीय बाजार में बहुत पसंद किया जाता है। आज के समय में हर इंसान अपने लिए एक फोर व्हीलर लेना चाहता है मगर बजट के पीछे हट्टा ही रहता है। अगर आप भी अपने बजट को लेकर मन मार रहे हैं तो आज का यह लेख आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

जरूर, यह लेख स्विफ्ट के इस टॉप मॉडल के बारे में जानकारी प्रदान करता है जो सेकंड हैंड मार्केट में उपलब्ध है। इससे पढ़ने वालों को अपने विचार और निर्णय लेने में मदद मिलेगी। क्या मैं आपके साथ इस लेख का लिंक साझा कर सकता हूँ?

Maruti Swift SX4 Top Model
सबसे पहले तो आपको बता दे अगर आप मारुति स्विफ्ट किया मॉडल अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी मिल रही है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 1586 cc का पावरफुल इंजन दिया जा रहा है।


केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि यह मॉडल की इंजन 103 bhp power और 145 nm पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है। कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स से मुताबिक यह एक 5 सीटर कर है जो आपको 17 से 18 किलोमीटर तक का शानदार माइलेज देती है। 

क्या है कीमत की डिटेल्स
अगर कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल की असल कीमत वैसे तो 7 लाख से 9 लख रुपए के बीच है। मगर ओनर की तरफ से इसे केवल 1.19 लाख में बेचा जा रहा है। दी गई जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी की यह मॉडल 2010 का मॉडल है और ग्राहकों के बीच बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। 

WhatsApp Group Join Now