Movie prime

दिल दहला देगा बाइक का ये लुक, जानें धमाकेदार फीचर्स

 
दिल दहला देगा बाइक का ये लुक, जानें धमाकेदार फीचर्स
Verge TS Pro Bike: अभी हाल ही में फिनलैंड की बाइक निर्माता कंपनी Verge मोटरसाइकिल ने मशहूर इलेक्ट्रिक बाइक TS Pro का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। इसके मिका में दो बार के फॉर्मूला वन (F1) विजेता भी शामिल हैं। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

शुल्क
चार्जिंग की बात करें तो यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 350 किलोमीटर तक चलेगी। इतना ही नहीं, इसमें आपको 20.2 kWh का बैटरी पैक दिया गया है। इसके अलावा इस बाइक का इंजन 136.78 bhp की पावर और 1000 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25kW DC फास्ट चार्जर से यह बाइक महज 35 मिनट में आसानी से चार्ज हो जाएगी।

बैठने की आरामदायक स्थिति प्राप्त करें
दरअसल फिलहाल वर्ज मोटरसाइकिल ने इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जानकारी के मुताबिक इसकी शुरुआती कीमत 71 लाख रुपये x भारतीय रुपये के हिसाब से कीमत होगी। इस शक्तिशाली इलेक्ट्रिक बाइक को सवार की आरामदायक बैठने की स्थिति को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

रफ़्तार
स्पीड की बात करें तो यह बाइक आपको ब्लैक पेंट फिनिश, कार्बन फाइबर डिटेल्स, सिरेमिक कोटिंग जैसे आकर्षक लुक देती है। दरअसल, यह बाइक महज 3.5 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। इस बाइक का कुल वजन 245 किलोग्राम है। इतना ही नहीं, यह बाइक 17 इंच के बड़े अलॉय व्हील से लैस है।

WhatsApp Group Join Now