Movie prime

 iQOO का ये जबरदस्त फोन! महंगे फोन्स की घंटी बजाने आ रहा है  कैमरा है लाजवाब देखिए खासियतें 

 
 iQOO

नई दिल्ली: iQOO Z8 स्मार्टफोन: अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको ग्लोबल मार्केट में कई स्पेसिफिकेशन के फीचर्स मिल रहे हैं। कुछ मिड-रेंज तो कुछ बजट फोन हैं तो कुछ फ्लैगशिप फोन हैं लेकिन इस समय सबसे ज्यादा मिड-रेंज के इक्विपमेंट्स की कमी है क्योंकि इस सेगमेंट में शानदार फीचर्स मिलते हैं। वहीं iQOO ने अपना iQOO Z8 सीरीज लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने वीबो पोस्ट में iQOO Z8 के कलर और शानदार कैमरा क्वालिटी की पुष्टि की है।


iQOO Z8 कैमरा

मीडिया एट्रिब्यूशन के अनुसार, इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा।


iQOO Z8 कलर वेरिएंट

iQOO ने इसमें कई कलर वेरिएंट्स की पुष्टि की है जिनमें मून पोर्सिलीन व्हाइट, याओये ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध होंगे।

iQOO Z8 स्पेसिफिकेशंस

इस लक्ष्य में 6.64-इंच FHD+ LCD पैनल होगा, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्टिव फीचर होगा। सिस्टम के लिए डाइमेंशन 8200 चिपसेट का निर्माण किया जाएगा और इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी दी जाएगी। वहीं 12 जीबी की LPDDR5 रैम और 512 जीबी की स्टोरेज होने की उम्मीद है।

iQOO Z8 में iQOO का 3.0-आधारित स्केल 13 शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल और बैक साइड में 64-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का डिज़ाइन-कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही साइड-फेसिंग नेकॉक के लिए यह दिया गया है। आपको बता दें कि ये फोन चीन में 31 अगस्त को लॉन्च किया गया था।

iQOO Z8x स्पेक्स

वहीं iQOO Z8 के साथ iQOO Z8x भी लॉन्च हुआ। इस नए फोन में आपको प्रोटोटाइप के लिए 6 जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 12 जीबी तक LPDDR4x की रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज है। 44W फास्ट फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी बैटरी और 50-मेगापिक्सल का डिज़ाइन-कैमरा स्ट्रक्चर है।

WhatsApp Group Join Now