Movie prime

 Honda की यह धाकड़ बाइक,125cc सेगमेंट में धमाल मचा रही 65kmpl के माइलेज के साथ मिल रहे टनाटन फीचर्स, देखें कीमत

 
Honda की यह धाकड़ बाइक,125cc सेगमेंट में धमाल मचा रही 65kmpl के माइलेज के साथ मिल रहे टनाटन फीचर्स, देखें कीमत
 

Honda SP 125 Bike: 125cc सेगमेंट में धमाल मचा रही Honda की यह धाकड़ बाइक, 65kmpl के माइलेज के साथ मिल रहे टनाटन फीचर्स, देखें कीमत. देश के दोपहिया वाहन बाजार में इन दिनों अधिक माइलेज देने वाली बाइक्स काफी पसंद की जा रही है, ऐसे में सभी कम्पनिया अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार माइलेज के साथ स्पोर्टी लुक में बाइक्स को पेश कर रही है, मशहूर हौंडा कंपनी ने भी 125 cc में अपनी धाकड़ बाइक Honda SP 125 को पेश किया है। जो अपने अट्रैक्टिव लुक से ग्राहकों को काफी लुभा रही है। अगर आप भी नई बाइक खरीदना चाहते है, तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है। आइये आपको बताते है इसके माइलेज और इंजन की डिटेल।

Honda SP 125 का स्पोर्ट्स एडिशन मचा रहा धमाल

आपको जानकरी के लिए बता दे की 125 cc सेगमेंट में हौंडा की इस धाकड़ बाइक ने अपने मनमोहक रूप से सबको दीवाना बना लिया है। आपको यह बाइक नए और स्पेशल एडिशन को नए बॉडी ग्रफिक्स और डिज़ाइन में पेश किया है, इसमें आपको साइड पैनल, हेडलैंप वाइजर के साथ ही इसके पेट्रोल की टंकी पर भी नई डिज़ाइन के ग्रफिक्स दिए गए है। जो इसके लुक को और भी ज्यादा लाजवाब और आकर्सक बना रहा है। साथ ही इसके लुक की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आपको इस बाइक में छोटा सा साइलेंसर दिया गया है। जो बेहद लुभावना लुक देने में मदद करता है।

Honda SP 125 के फीचर्स के बारे में डिटेल

Honda SP 125 के फीचर्स के बारे में आपसे जानकरी साझा करे तो आपको इस बाइक में फीचेसर के तौर पर Silent Start with ACG, Gear position Indicator, Eco Indicator, LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ईंधन दक्षता सूचक यंत्र, Combi Brake System, और डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है।

जानिए Honda SP 125 के इंजन के बारे में

Honda SP 125 के इंजन के बारे में आपसे जानकारी साझा करे तो आपको इस बाइक में 123.94 cc का bs 6 सिंगल सिलिंडर 4 stroke, SI Engine दिया गया है, जो की 7500 rpm पर 10.87 PS की अधिकतम शक्ति और 6000 rpm पर 10.9 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में शक्षम होता है। वही कमपनी ने इस धाकड़ इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ जोड़ा गया है, जिसके साथ आपको Multiple Wet Clutch भी दिया है। वही इसके माइलेज की बात करे तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर का माइलेज देने में शक्षम है।

जानिए कितनी है Honda SP 125 कीमत?

Honda SP 125 कीमत की बात करे तो यह धाकड़ बाइक भारतीय बाजार में इसकी कीमत 90,567 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गयी है, जिसको आप कई तरह के आकर्षक रंगो Black, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, इम्पीरियल रेड मेटैलिक, पर्ल सायरन ब्लू और मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक जैसे कलर में खरीद सकते हो।

WhatsApp Group Join Now