Movie prime

 

मात्र ₹3 मे 103KM चलेगी TVS का यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम बजट मे krr देगा Splendor की छुट्टी

 
मात्र ₹3 मे 103KM चलेगी TVS का यह धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम बजट मे krr देगा Splendor की छुट्टी
Tvs Ikube Ev New स्कूटर: आजकल खरीदे जाने वाले स्कूटर की बढ़ती मांग को देखते हुए कई स्कूटर निर्माता सीधे ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बाजार में अपने स्कूटर लॉन्च कर रहे हैं जहां ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक टीवीएस दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने हाल ही में अपना नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेगमेंट में Tvs Iqube Ev जिसमें आपको काफी आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त ड्राइविंग कलर मिलेंगे जिसे देखने के बाद साल 2023 से लेकर साल 2024 तक ग्राहकों के लिए इसे खरीदना काफी अच्छा विकल्प भी बनता है। वहीं अगर Tvs IQube Ev की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत क्या रखी है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम बजट रेंज में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है।

जबरदस्त फीचर्स के साथ आया Tvs Ikube Ev

Tvs IQube Ev को कंपनी ने जबरदस्त फीचर्स और बेहद आधुनिक डिजाइन के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है जो नई तकनीक के साथ SmartXConnect ऐप के जरिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। उल्लेखनीय विशेषताओं में नेविगेशन, जियो-फेंसिंग, रेंज अनुमान, बैटरी चार्ज स्थिति, सवारी आँकड़े और ओवरस्पीड अलर्ट शामिल हैं। Tvs IQube Ev वेरिएंट पांच इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जबकि S वेरिएंट सात इंच की बड़ी स्क्रीन से लैस है।

₹3 में चलेगी 103 किलोमीटर Tvs Iqube Ev

Tvs IQube Ev पर आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 3 रुपये की चार्जिंग में करीब 103 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय कर लेगा, इसमें कंपनी ने खास तरह के इंडिकेटर्स दिए हैं, बैटरी बेहद कम समय में चार्ज होने की क्षमता रखती है। समय।

टीवीएस आईक्यूब ईवी कम बजट में लॉन्च

कीमत के मामले में, बाजार में इलेक्ट्रिक सेगमेंट में, कंपनी ने अपनी Tvs IQube Ev की कीमत लगभग 1.25 लाख रुपये रखी है, जो इसे कम बजट सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए काफी योग्य और विशेष विकल्प बनाती है।

WhatsApp Group Join Now