Movie prime

 

TVS का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कर रहा है दिलों पर वार फीचर्स जानकार रह जाएंगे दंग 

 
TVS का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कर रहा है दिलों पर वार फीचर्स जानकार रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: TVS X स्कूटर: ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी डिमांड है और लोग इन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। इसीलिए बाजार में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए जा रहे हैं। इसी बीच एक दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी ने अपना खुद का इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है, जो बेहद शानदार है। यह सर्वोत्तम सुविधाओं में से एक प्रदान करता है।

टीवीएस ने अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर से पर्दा उठा दिया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ आता है। इसमें एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप देखने को मिलेंगे। आइए मैं आपको इसके बारे में विस्तार से बताता हूं.

बैटरी और रेंज

टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.8 kWh बैटरी पैक देखने को मिलेगा। बैटरी के साथ 11kW PMSM मोटर जोड़ी गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 105 किमी की रेंज देगा। इसकी टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.6 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकता है।

डिज़ाइन और विशेषताएँ

डिजाइन की बात करें तो इसे स्पोर्टी लुक देने के लिए नए डिजाइन और प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.2 इंच की टच स्क्रीन होगी, जिसमें वीडियो गेम, वीडियो वॉचिंग और थीम सेट, नेविगेशन, जियो फेंसिंग, थेफ्ट अलर्ट, स्मार्ट हिल होल्ड, क्रूज़ कंट्रोल और एबीएस जैसे बेहतरीन फीचर्स होंगे।

कीमत

कीमत की बात करें तो अभी कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। कंपनी की ओर से कोई विवरण नहीं दिया गया है. वैसे, TVS के इस हाई परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Ola S1 Pro और Aether 450X जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर से है।

WhatsApp Group Join Now