Movie prime

 ये इलेक्ट्रिक बाइक, नए कलर में लड़कियों को बना रहा है दीवाना

 
ये इलेक्ट्रिक बाइक, नए कलर में लड़कियों को बना रहा है दीवाना
रिवोल्ट आरवी 400: स्पोर्ट्स बाइक का लुक किसी को पसंद नहीं आता। इसीलिए आजकल रिवोल्ट कारें चर्चा में हैं लेकिन इसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। ऐसे में कंपनी ने अपनी ज्यादा बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। हां, जिस बाइक के लिए मैंने पार्टनरशिप की है उसका नाम RV4 है वैसे इसकी बिक्री 2019 में शुरू हुई. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

बैटरी

RV400 में आपको 3kW मिड-माउंटेड मोटर मिलती है जिसे इसके स्पीड मोड में 85kph की स्पीड तक आसानी से बढ़ाया जा सकता है। एनर्जी के मामले में यह बाइक नंबर 1 है। इसमें आपको ऊर्जा के लिए 3.24kWh ली-ऑन बैटरी पैक मिलता है। इसमें आपको बाइक में इको मोड मिलता है जो 150 किमी की दूरी आसानी से तय कर सकता है।

आपको एक बैटरी मिलती है जिसे आप आसानी से चार्ज कर सकते हैं। बैटरी का वजन 19 किलोग्राम है। रिवोल्ट कंपनी का दावा है कि यह आपको करीब 156 किमी की टॉप स्पीड देगी। इतना ही नहीं अगर आप इसे मोड 2 पर चलाएंगे तो आपको इस पर 110 किमी की स्पीड मिलेगी और इसे मोड 3 पर चलाएंगे तो 80 किमी की स्पीड मिलेगी। इस बाइक को फुल चार्ज होने में महज 4.5 घंटे का समय लगता है।

कीमत

बाइक की कीमत की बात करें तो यह 1.39 लाख रुपये है। ऐसे में यह बाइक आपके बजट में रहने वाली है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ईएमआई पर भी पा सकते हैं। इसके लिए आपको 2999 रुपये प्रति माह मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now