Public Haryana News Logo

दिलों पर राज करने आ रहा Redmi का ये चकाचक Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

 | 
दिलों पर राज करने आ रहा Redmi का ये चकाचक Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे ये धांसू फीचर्स

Redmi ने अपनी Note 12 Series को साल की शुरुआत में पेश किया था. लाइनअप में अभी तक तीन स्मार्टफोन आते हैं, जो 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं. लाइनअप में एक और स्मार्टफोन जुड़ने जा रहा है, जिसका नाम Redmi Note 12 है, जो केवल 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा. फोन को 30 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के डिजाइन को दिखा दिया है. फोन नए चमकदार रंग में नजर आ रहा है. आइए जानते हैं Redmi Note 12 4G में क्या स्पेक्स और फीचर्स मिलेंगे...

Redmi Note 12 4G आएगा नए रंग में

Redmi Note 12 4G के डिजाइन को शाओमी के एक कार्यकारी ने पेश किया है. तस्वीर में Redmi Note 12 4G स्पार्किंग कलर में नजर आ रहा है. फोन का कलर डिजाइन पर काफी शानदार नजर आ रहा है. ब्लू, पिंक और गोल्स रंग को मिलाकर इस नए कलर को तैयार किया गया है. यह बाकी फोन्स से काफी अलग और स्टाइलिश नजर आ रहा है. 


Redmi Note 12 4G Design

Redmi Note 12 4G में एक स्टैंडर्ड रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जिसमें तीन कैमरा सेंसर्स और एक LED फ्लैश है. मॉड्यूल इंडिकेट करता है कि फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. लेफ्ट साइड एज में सिम ट्रे है. वहीं सामने की स्क्रीन को नहीं दिखाया गया है. ऐसे में पता नहीं चल पा रहा है कि फ्रंट कैमरे की प्लेसिंग कहां है. 

Redmi Note 12 4G Specifications

Redmi Note 12 4G में 120hz के रिफ्रेश रेट और FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच का डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 685 SoC द्वारा संचालित होगा. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP+8MP+2MP के सेंसर मिलेंगे. वहीं सामने की तरफ 13MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है. फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here