Public Haryana News Logo

Cyclone से प्रभावित ग्राहकों के लिए इस कंपनी ने भी बढ़ाया हाथ, किया सपोर्ट का ऐलान

 | 
Cyclone Affected MG Customers:  से प्रभावित ग्राहकों के लिए इस कंपनी ने भी बढ़ाया हाथ, किया सपोर्ट का ऐलान
 

Cyclone Affected MG Customers: ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी एमजी मोटर ने कहा कि वह मिचौंग चक्रवात (Michaung cyclone) से प्रभावित तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ मजबूती से खड़ी है. कंपनी ने चेन्नई और इसके आसपास के इलाकों में बाढ़ के कारण व्हीकल खराब होने की परेशानी से जूझ रहे अपने ग्राहकों के लिए सपोर्ट का ऐलान किया है. बता दें कि इससे पहले कई अन्य कंपनियां भी प्रभावित लोगों को अपने तरीके से सहायता का ऐलान कर चुकी है.

कंपनी ने 1 दिसंबर से 31 दिसंबर 2023 के बीच एक्सपायर होने वाले रोडसाइड असिस्टेंस (आरएसए), एनुअल मेंटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट (एएमसी), वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी को एक महीने के लिए बढ़ाने की घोषणा की है. इसका उद्देश्य चक्रवात से प्रभावित ग्राहकों को थोड़ी राहत पहुंचाना है. इसके अलावा, चौबीसों घंटे सहायता सुनिश्चित करने के लिए एमजी मोटर इंडिया ने 1800-100-6464 हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, जो 24*7 उपलब्ध है.

कंपनी एमजी मोटर की ओर प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा गया कि स्थिति की गंभीरता को समझते हुए एमजी ने चेन्नई में एक क्विक रिस्पॉन्स टीम तैनात की है. यह टीम ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को तुरंत पूरा करने और जमीनी स्तर पर सहायता प्रदान करेगी.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here