Public Haryana News Logo

धांसू Hero का ये बाइक सिर्फ ₹24,600 में मिल रहा है

 | 
सिर्फ ₹24,600 में मिल रहा है धांसू Hero का ये बाइक
 

Hero की बाइक इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है , गांव हो या सहर हर जगह आपको हीरो का बाइक सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। आजके समय में लगभग सभी के पास बाइक होती है , कुछ लोग ही होते है जिनके पास बजट की कमी होने से बाइक खरीदने में असमर्थ होते है। लेकिन दोस्तों अब आपको दुखी नहीं होना है क्यो की अब आप Hero Splendor Plus मात्र ₹24,600 में घर ले जा सकते है , कैसे आइये जानते है इसके बारे में और बाइक का डिटेल्स भी जानते है

 


दमदार इंजन  
हीरो स्प्लेंडर प्लस में आपको 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन मिलता है. यह इंजन BS6 नियमों के अनुसार प्रदूषण में कमी लाने में भी मदद करता है. यह इंजन 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है.

माइलेज
यह एक लीटर पेट्रोल में लगभग 80.6 किलोमीटर तक का माइलेज देती है. यानी, कम ईंधन खर्च में आप ज्यादा सफर तय कर सकते हैं. तो फिर चाहे ऑफिस जाना हो, घूमने फिरने का प्लान हो, या रिश्तेदारों से मिलने जाना हो, स्प्लेंडर प्लस आपका हर सफर किफायती बना देगी.


आधुनिक फीचर्स 
हीरो स्प्लेंडर प्लस सिर्फ दमदार इंजन और माइलेज के लिए ही नहीं जानी जाती, बल्कि इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं जो आपकी राइड को और भी सुविधाजनक बना देते हैं. इसमें आपको i3S टेक्नोलॉजी मिलती है, जो ट्रैफिक लाइट पर रुकने के दौरान इंजन को बंद कर देती है और गाड़ी स्टार्ट करते ही वापस चालू कर देती है. इससे ईंधन की बचत होती है.

कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम
कॉम्बिनेशन ब्रेकिंग सिस्टम फीचर दोनों पहियों के ब्रेकिंग को लिंक कर देता है, जिससे आप कम बल लगाकर भी गाड़ी को आसानी से रोक सकते हैं. खासकर नए राइडर्स के लिए यह फीचर काफी मददगार साबित होता है.

 

डिजाइन और कंस्ट्रक्शन
हीरो स्प्लेंडर प्लस का डिजाइन क्लासिक और स्टाइलिश है. इसमें आपको आरामदायक सीटें, क्रोम फिनिशिंग और आकर्षक हेडलाइट मिलती है. साथ ही, इसका मजबूत मेटल बॉडी इसे टिकाऊ बनाता है.

कीमत
दोस्तों अब बात करते है कीमत की , इस बाइक की कीमत शौरूम में 75 हजार के आस पास है लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप quikr की वेबसाइट से मात्र ₹24,600 में ये धांसू बाइक अपने घर ले जा सकते है दरअसल दोस्तों ये बाइक क्विकर वेबसाइट में लिस्ट है ,

और ये सेकंड हैंड बाइक है , बाइक की कंडीशन सही है। अगर आप खरीदने की इच्छा रखते है तो साइट में जाके ओनर से बात करके खरीद सकते है

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here